अतीक के खिलाफ पेंडिंग सभी मुकदमों में नामजद और प्रकाश में आए सभी के खिलाफ कार्रवाई के मूड में है प्रशासन

लिस्ट हो रही है तैयार, जल्द इनकी भी अवैध प्रापर्टी पर चलेगा बुलडोजर

PRAYAGRAJ: अतीक ने आतंक के बूते अपने लिए प्रापर्टी बनायी। इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन, इसमें भी कोई संदेह नहीं है कि अतीक के साथ खड़े रहने वाले लोग भी अतीक के साथ नाम जुड़ा होने के चलते खूब फले-फूले। अतीक के नाम साथ जोड़कर उन्होंने खूब प्रापर्टी बनायी। इन सारे लोगों के सितारे गर्दिश में नजर आने लगे हैं। पुलिस अब उन सभी मुकदमो को खंगाल रही है जिसमें अतीक का नाम है और वे पेंडिंग है। बता दें कि अतीक के खिलाफ वर्तमान समय में कुल 59 केस पेंडिंग हैं। इसमें कार्रवाई के लिए दो फेज तय किये गये हैं।

पहले फेज में जुटाया गया है डाटा

पहले चरण में सभी मुकदमो की डिटेल जुटायी जा चुकी है। थानो से गुम फाइलों का बैकअॅप भी निकाल लिया गया है। अब इसमें शामिल सभी नामों को स्कैन किया जा रहा है। वे किस कंडीशन में हैं। जेल में हैं या जेल के बाहर। उन्होंने कहां-कहां प्रापर्टी बनायी है। इसकी पूरी लिस्ट भी लगभग तैयार हो चुकी है। करंट स्टेटस का ब्यौरा आ जाने के बाद पुलिस इनके साथ भी वही वसूल करेगी जैसा अतीक और उसके करीबियों के साथ किया जा रहा है।

अतीक अहमद पर दर्जनों अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इन मुकदमों में शामिल अन्य साथियों की भी लिस्ट बनाई गई है। उनपर भी कार्रवाई शुरु की जा चुकी है। बाहुबली के दम व रसूख से अर्जित सभी संपत्तियों पर प्रशासन की नजर है।

दिनेश कुमार सिंह,

एसपी सिटी प्रयागराज

Posted By: Inextlive