-बीमार मां के इलाज का पैसा न देने पर बेटे से हुई झड़प के बाद पिता ने तमंचे से किया फायर

PRAYAGRAJ: बीमार मां के इलाज में बेटे ने काफी पैसे लगा दिए। रुपये खत्म हो गए तो उन्होंने बेटे श्रीप्रकाश तिवारी (30) से मदद मांगी। लेकिन उसने दादी के इलाज के लिए रुपये देने से मना कर दिया। इस बात से उसके पिता का पारा चढ़ गया। तड़प रही मां को देख वह बेटे पर इतना गुस्सा हुआ कि तमंचे से गोली मार दी। पिता की गोली से बेटा घायल हो गया। उसे एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। यहां इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। पुलिस ने घायल के आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित पिता गिरफ्तार

सरायममरेज के हरीपुर मर्रो गांव निवासी रामचंद्र की मां राज कुमारी असाध्य रोग से पीडि़त हैं। इलाज में रामचंद्र का सारा पैसा खर्च हो गया। इसके बाद वह अपने बेटे श्रीप्रकाश से रुपये मांगने लगा। बीमार दादी के इलाज के लिए बेटे ने रुपए देने से मना कर दिया। बेटे की बात सुन रामचंद्र तैश में आ गया। उसने बिना सोचे-समझे तमंचे से बेटे के ऊपर फायर कर दिया। तमंचे से निकली गोली श्रीप्रकाश के कंधे पर जा लगी। गोली लगते ही वह गिर पड़ा। यह देख परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी होते ही पहुंची पुलिस ने उसे एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया। बताते हैं कि यहां इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर है।

घायल का पिता अपनी मां के इलाज में रुपये मांग रहा था। बेटे के इंकार पर वह तमंचे से उस पर फायर कर दिया। युवक को गोली लगी है मगर खतरे से बाहर है। आरोपित उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

-भरत कुमार, इंस्पेक्टर सरायममरेज

Posted By: Inextlive