-मामला कैंट थाने पहुंचने के बाद बारी-बारी दोनों अफसरों ने किया फोन

-अफसरों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने आपस किया समझौता, बेली का है केस

PRAYAGRAJ: एक तरफ झांसी में तैनात सीओ का भाई तो दूसरी ओर मेरठ आईजी के मंदिर का पुजारी था। दोनों पक्ष के बीच विवाद हो गया। बात मारपीट तक जा पहुंची। मामला कैंट पुलिस के संज्ञान में लाया गया। अब थाना पुलिस को क्या पता कि कौन किसके लिंक में है। बेली चौकी इंचार्ज दोनों पक्ष को लेकर थाने जा पहुंचे। फिर क्या था सीओ का फोन इंस्पेक्टर के पास मोबाइल पर घनघनाने लगा। फोन कटने के बाद इंस्पेक्टर कुछ डिसीजन लेते इसके पहले आईजी साहब भी लाइन पर आ गए। धर्मसंकट में फंसी पुलिस ने बीच का रास्ता निकाला और दोनों पक्ष में समझौता हो गया।

किराए पर रहते हैं सीओ के भाई

मामला बेली का है। बेली में सीओ सदर के भाई दीपक पांडेय किराए पर रहते हैं। बताते हैं कि वहीं बगल में आईजी मेरठ के मंदिर का पुजारी भी रहता है। किसी बात को लेकर पुजारी और दीपक के बीच विवाद हो गया। दीपक का आरोप था कि विपक्षी ने मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। वह शिकायत किया तो कैंट पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्ष को थाने लाकर बैठा दिया गया। बस थोड़ी ही देर में एक के बाद एक फोन थाने पर आने लगा। विभाग के ही दो अफसरों के कॉल से मामले को लेकर पुलिस उलझ सी गई। बाद में बीच का रास्ता निकालते हुए समझौता करा दिया गया।

बेली में विवाद का मामला सामने आया था। बाद में दोनों पक्ष आपस में समझौता कर लिए। युवक खुद को सीओ का भाई बता रहा था। इससे आगे हमें कोई जानकारी नहीं है।

नीरल वालिया, प्रभारी निरीक्षक कैंट

Posted By: Inextlive