-स्वतंत्रता दिवस को लेकर बढ़ी चौकसी

-पुलिस ने संदिग्ध सामानों व घूम रहे लोगों से की पूछताछ

PRAYAGRAJ: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसएसपी के निर्देश पर जिले में चौकसी बढ़ा दी गई है। हर थानों की पुलिस पूरी तरह से चौकन्ना हो गई है। शुक्रवार शाम को पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों, होटलों और बस तथा रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला। एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बाहरी नंबर की गाडि़यों को विशेष तौर पर चेकिंग कर जिले में एंट्री देने का निर्देश दिया है। वहीं देर रात्रि गश्त कर हर गली-मोहल्ले में नजर रखने को कहा गया।

होटलों और बस व रेलवे स्टेशन पर चला चेकिंग अभियान

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। इसी के तहत एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में चलाए गए चेकिंग अभियान में होटलों में ठहरे लोगों से जिले में आने की वजह पूछने के साथ ही उनके सामान की जांच की गई। बस स्टेशनों और ढाबों पर भी यात्रियों से पूछताछ की गई तथा तलाशी ली गई। सिटी में स्टेशन रोड के साथ ही विभिन्न हिस्सों में भी यह अभियान चलाया गया।

जिले के हर चौराहा व गली में प्रशासन द्वारा लगाये गए कैमरे से पैनी नजर रखी जा रही है। कहीं भी संदिग्ध मूवमेंट दिखने पर स्थानीय पुलिस को सूचित किया जा रहा है। वहीं चौराहों पर लगे पब्लिक एड्रेस सिस्टम द्वारा भी अलर्ट किया जा रहा है।

-अभिषेक दीक्षित, एसएसपी प्रयागराज

Posted By: Inextlive