-बुधवार को छात्रा के पिता ने पुलिस को दी थी एमएनआईटी गेट से अपहरण की सूचना

PRAYAGRAJ: तेलियरगंज एमएनआईटी गेट के पास से गायब छात्रा को शिवकुटी पुलिस ने तीसरे दिन बरामद कर लिया। मामले में छात्रा के पिता ने पुलिस को बेटी के अपहरण की तहरीर दी थी। छात्रा के अपहरण की खबर से बुधवार को हड़कंप मच गया था। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में थी। हालांकि आरोपित युवक अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश में पुलिस शिद्दत से लगी हुई है। मेडिकल और 164 के बयान बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

बयान दर्जकर पिता को सौंपेगी पुलिस

छात्रा शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती थी। बताते हैं कि वह बुधवार को एमएनआईटी गेट पर देखी गई। इसके बाद पहुंचे एक युवक द्वारा उसके अपहरण की खबर आम हो गई। छात्रा के अपहरण की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ कर्नलगंज मय फोर्स के मौके पर जा पहुंचे। छात्रा के पिता ने मामले में पुलिस को अपहरण की तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई। पुलिस ने छात्रा को मेंहदौरी लाल मंदिर के पास से शुक्रवार को बरामद करने का दावा किया। शिवकुटी पुलिस के मुताबिक अपहरण का आरोपित पवन नामक युवक पकड़ से दूर है। पता चला है कि वह एमएनआईटी कैंपस में ही रहता है। दबिश दी गई थी मगर वह नहीं मिला। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में छात्रा ने सिर्फ इतना बताया कि है कि वह पवन को जानती और पहचानती है। अब मेडिकल और 164 के बयान बाद छात्रा को परिजनों के सुपुर्द किए जाने की बात पुलिस कह रही है।

वर्जन

छात्रा को बरामद कर लिया गया है। कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। आरोपित लड़के की तलाश की जा रही है। छात्रा द्वारा उस युवक का नाम पवन बताया गया है। छात्रा के पिता की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा लिखा गया था।

-महेश सिंह, इंस्पेक्टर शिवकुटी

Posted By: Inextlive