-सिल्वर मेडल देकर अफसरों का हौसला आफजाई करेंगे डीजीपी

-सभी जवान व अधिकारी अपने तैनाती वाले स्थान पर ही करेंगे झंडारोहण

PRAYAGRAJ: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिले के कई पुलिस अधिकारियों को डीजीपी पुरस्कृत करेंगे। इनके नाम की लिस्ट तैयार की जा चुकी है। डीजीपी के द्वारा एसएसपी अभिषेक दीक्षित व एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह सहित ट्रेनी आईपीएस अनिल यादव और एडीजी के स्टॉफ असर शशिकांत को सिल्वर मेडल से नवाजा जाएगा।

सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने के निर्देश

देर शाम एसएसपी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मनाए जाने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि सभी जवान अपने-अपने कार्यस्थल पर ही ध्वजा रोहण में शामिल होंगे। चौकियों पर वहां के प्रभारी द्वारा तिरंगा फहराया जाएगा। इस बीच सोशल डिस्टेंस का पालन किए जाने के निर्देश हैं। एसएसपी ने कहा कि इस पर्व परंपरागत पर सादगी के साथ मनाए। पुलिस लाइंस में एसएसपी द्वारा झण्डा रोहण किया जाएगा। इस अवसर पर महकमें के करीब दर्जन भर जवानों को एसएसपी सम्मानित भी करेंगे। उधर एडीजी के द्वारा भी जवान सम्मानित किए जाएंगे।

इन्हें मिला राष्ट्रपति पुलिस पदक

जिले में तैनात उप निरीक्षक श्रवण कुमार पांडेय व सेवा निवृत्त उप निरीक्षक लक्ष्मीकांत द्विवेदी राष्ट्रपति पुलिस पदक एवं प्रमाण पत्र से सम्मानित किए गए। इसी तरह उप निरीक्षक निर्मल कुमार मिश्र को पुलिस महानिदेशक के प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित किए जाएंगे। मुख्य आरक्षी नागरिक पुलिस सुग्रीव को उत्कृष्ठ सेवा सम्मान चिन्ह दिए जाएंगे। सुग्रीव गाजीपुर जिले के निवासी हैं। विभाग में निर्विवाद सराहनीय कार्य को देखते हुए इस सम्मान के लिए उन्हें चुना गया।

Posted By: Inextlive