हाई कोर्ट में नौकरी दिलाने का लिया था बयाना

ब्लैकमेल करने के लिए बना ली थी अश्लील क्लिप

PRAYAGARJ: खुद को अधिवक्ता बताया था। महिला जरूरतमंद थी तो झांसा दिया कि हाई कोर्ट में उसकी तगड़ी पहुंच है। वह सेटिंग करके नौकरी दिला सकता है। इस तरह की चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर महिला अपनी इज्जत भी गंवा बैठी। नौकरी मिली नहीं, उल्टे ब्लैकमेल होने की स्थिति आ गयी। फाइनली उसने कड़ा फैसला लिया और पहुंच गयी पुलिस के पास। पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज करके के बाद आरोपित को दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि आगे जांच में जो आएगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

अश्लील वीडियो बनाने के आरोप

वकील के झांसे में आकर परिवारवालों के साथ के अलावा आबरू गंवा देने वाली युवती अमरोहा जिले के बछरांय शाहपुर कला हसनपुर की रहने वाली है। खुद को वकील बताने वाला युवक उसे यहां लेकर आया और धूमनगंज एरिया में किराए पर कमरा दिला दिया। यहां वह उसके साथ मन बहलाता रहा। समय बीतने के साथ युवती ने नौकरी को लेकर प्रेशर बनाना शुरू किया तो उसने एक और झटका देते हुए युवती की अश्लील क्लिप बना ली। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। गुरुवार को इस तरह के आरोप के साथ युवती ने तहरीर धूमनगंज थाने में दी तो पुलिस एक्टिव हो गयी। पुलिस ने आरोपित अलीमुल इस्लाम निवासी प्रीतमनगर को गिरफ्तार कर लिया।

युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती द्वारा रेप सहित अन्य आरोप लगाए गए हैं। इसकी जांच की जा रही है।

अरुण कुमार चतुर्वेदी

इंस्पेक्टर, धूमनगंज

Posted By: Inextlive