कीडगंज एरिया में किराए पर रहकर किया करता था तैयारी नहीं हो रहा था सिलेक्ट PRAYAGRAJ: प्रतियोगी छात्र अभिनव उर्फ गुड्डू मिश्रा 28 ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना मंगलवार रात की है. वह कीडगंज एरिया में किराए पर रहा करता था. रोज की तरह सुबह वह जल्दी नहीं उठा तो लोगों को चिंता हुई. वह जगाने पह

कीडगंज एरिया में किराए पर रहकर किया करता था तैयारी, नहीं हो रहा था सिलेक्ट

PRAYAGRAJ: प्रतियोगी छात्र अभिनव उर्फ गुड्डू मिश्रा (28) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना मंगलवार रात की है। वह कीडगंज एरिया में किराए पर रहा करता था। रोज की तरह सुबह वह जल्दी नहीं उठा तो लोगों को चिंता हुई। वह जगाने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा गया उसकी बॉडी फंदे से लटक रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस परिवारवालों को जानकारी दी। पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह पढ़ाई प्रभावित न हो इसलिए लॉकडाउन में भी घर नहीं गया। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी, बहरहाल कहा जा रहा है कि परीक्षाओं में उसका चयन न होने से वह काफी परेशान रहा करता था।

कौशाम्बी जिले का है निवासी

कौशांबी के सरायअकिल इछना गांव निवासी शिवनायक मिश्रा के दो बेटों में गुड्डू छोटा था। कीडगंज के चौखंडी मुहल्ले निवासी देवेंद्र शुक्ला के यहां किराए पर कमरा लेकर वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी किया करता था। बताते हैं कि मंगलवार रात वह गमछे से वह फांसी लगा लिया। सुबह देर तक बाहर नहीं आया तो साथी छात्रों ने दरवाजे को खटखटका कर आवाज दिया, मगर वह नहीं बोला। साथियों ने खिड़की से देखा तो उसकी बॉडी फंदे से लटक रही थी। दरवाजा तोड़ कर पहुंची पुलिस ने बॉडी को बाहर निकाला। इसके बाद जानकारी उसके परिजनों को दी गई। कमरे की छानबीन में पुलिस को कोई सुसाइड लेटर नहीं मिले हैं। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि नौकरी में चयन न होने से वह काफी परेशान रहता करता था।

बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। पूछताछ में बताया गया कि उसका चयन न होने से वह काफी परेशान रहा रहा करता था। यहां किराए पर रहकर तैयारी किया करता था।

शिशुपाल शर्मा, इंस्पेक्टर कीडगंज

नयापुरवा में पेंटर ने लगाई फांसी

शिवकुटी के नयापुरवा में सूरज (30) ने मंगलवार रात घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। नयापुरवा निवासी ननकू के साथ बेटा सूरज भी पेंटर था। बताते हैं कि मंगलवार रात वह बल्ली के सहारे डाले गए टीनशेड में फांसी लगा लिया। सुबह बिस्तर से उठे लोगों की नजर पड़ी तो घर में मातम पसर गया। उसकी बॉडी फांसी के फंदे से लटक रही थी। सूचना पर पहुंची शिवकुटी पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Posted By: Inextlive