-दो माह पूर्व हुई थी शादी, सूरत में रह कर पति करता था प्राइवेट काम

PRAYAGRAJ: अग्नि को साक्षी मान कर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई थीं। पति के चंद शब्दों से ही यह कसमें टूट गई। विवाद के बाद पूनम केसरवानी (22) ने जहर पी लिया। हालत बिगड़ी तो सभी उसको शहर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर आए। यहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

विवाद का कारण नहीं है स्पष्ट

घूरपुर एरिया के राजापुर कर्मा बाजार निवासी पवन केसरवानी की शादी दो माह पूर्व पूनम से हुई थी। विवाह बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। बताते हैं कि अचानक किसी बात को लेकर पति से उसकी हॉट टाक हो गई। इस नोक-झोंक में न जाने कौन सी बात पूनम को चुभ गई। वह इतनी व्यथित हुई की रविवार को जहर पी लिया। घरवालों ने बताया कि पति सूरत में रहकर प्राइवेट जॉब करता है।

पति ने छोड़ा हाथ तो निकल गए प्राण

आर्थिक तंगी के बीच कड़ी मेहनत कर श्यामधर परिवार की जिम्मेदारियों का बोझ उठा रहा था। किसी बात को लेकर सोमवार रात उसका पत्नी फोटो देवी से विवाद हो गया। बात काफी बढ़ गई। अचानक तैश में आए श्यामधन ने फोटो के सिर पर अपने हाथ से प्रहार कर दिया। सिर पर तेज हमले से फोटो जमीन पर गिर पड़ी। परिजन उसे हॉस्पिटल लाते इसके पहले उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत से घबराकर श्यामधर भाग खड़ा हुआ। उसके दो बेटे और बेटियां मां की मौत पर चीख पड़ीं। सूचना पर पहुंची पुलिस को उसकी बेटी अंजोरा देवी ने पिता के खिलाफ मां की हत्या करने की तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive