-युवती को करता था परेशान, शिकायत पर परिजनों ने शुरू की पिटाई तो हाईटेंशन विद्युत पोल पर चढ़ गया युवक

-सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने किसी तरह समझा-बुझाकर उतारा नीचे

PRAYAGRAJ: वह मोबाइल पर प्यार का इजहार करता रहा और युवती इंकार करती रही। जब वह आजिज आ गई तो शिकायत घरवालों से कर दी। युवती के घरवाले युवक के घर जा धमके। बात मालूम चली तो परिजनों ने युवक की धुनाई शुरू कर दी। भाई पहुंचा और सूचना मिली तो उसने भी डंडा उठा लिया। यह देख युवक भागकर गांव के पास हाईटेंशन विद्युत पोल के टॉवर पर चढ़ गया। फिर क्या था, मारने-पीटने की कौन कहे। लोग नीचे उतारने के लिए उसका हाथ-पांव जोड़ने लगे। बहरहाल पुलिस ने समझा-बुझाकर उसे किसी तरह नीचे उतारा। इस दौरान बिजली सप्लाई बंद होने से किसी तरह का हादसा नहीं हुआ।

मऊआइमा क्षेत्र की है घटना

मामला गंगापार एरिया के मऊआईमा क्षेत्र का है। छाता गांव निवासी रविंद्र कुमार चौहान का बेटा राजकुमार (18) का यह हाईवोल्टेज ड्रामा चर्चा का विषय रहा। बताते हैं कि पिछले कई दिनों से वह गांव की ही एक युवती को फोन किया करता था। हर बार वह उससे मोहब्बत का इजहार करता था। युवती खफा हुई तो उसने यह बात अपने घरवालों को बता। लड़की के घरवाले उलाहना लेकर युवक के घर जा पहुंचे। युवक की हरकतों का पता चलते ही उसके घरवाले उसे पीटने लगे। इसी बीच गुस्से में उसके भाई ने डंडा उठा लिया। डर के मारे वह भागा और पिटाई से बचने के लिए गांव के पास स्थित हाईटेंशन विद्युत पोल पर चढ़ गया। गनीमत यह थी कि उस वक्त सप्लाई ठप थी। उसके पोल पर चढ़ते ही ग्रामीणों के होश उड़ गए। खबर मिलते ही पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने किसी तरह समझा-बुझा कर उसको पोल से नीचे उतारा। युवती के घर वालों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।

किसी ने मामले में कोई तहरीर नहीं दी है। युवती के घर वाले भी शाम तक कोई लिखित शिकायत नहीं किए। यदि तहरीर मिलेगी तो रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-महेश सिंह

इंस्पेक्टर, मऊआइमा

Posted By: Inextlive