-बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने तमंचा सटाकर दिया घटना अंजाम

-केंद्र संचालक की तहरीर पर 99 हजार रुपये की लूट का केस दर्ज

PRAYAGRAJ: लॉकडाउन के बीच बाइक सवार सशस्त्र बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पर शुक्रवार सुबह करीब दस बजे धावा बोल दिया। बदमाशों में से एक ने संचालक मुकेश कुमार को तमंचा सटा दिया। इसके बाद लुटेरों रैक में रखे 99 हजार रुपये समेटकर भाग निकले। संचालक के शोर पर पहुंचे लोगों ने दरवाजा खोला। घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई। घटना गंगापार हंडिया क्षेत्र के शुकुलपुर ग्रांव की है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर पुलिस जांच में जुट गई।

घटना स्थल पर पहुंचे अफसर

शुकुलपुर गिर्दकोर्ट निवासी संतोष कुमार का बेटा मुकेश ने इलाहाबाद बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करता है। उसने गांव के पास रोड किनारे स्थित मार्केट के सेकंड फ्लोर पर ऑफिस खोल रखी है। बताते हैं कि शुक्रवार सुबह वह ग्राहकों से रुपयों का लेन-देन कर रहा था। इस बीच दो बाइक से पांच बदमाश वहां जा पहुंचे। दो बदमाश नीचे खड़े होकर लोगों पर नजर रखने लगे। तीन लुटेरे सीढि़यों के रास्ते से दूसरे फ्लोर पर ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर जा पहुंचे। पहुंचते ही एक ने संचालक मुकेश की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। उस वक्त केंद्र में ग्राहक नहीं थे। मुकेश को धमकी देते हुए लुटेरों ने रैक में रखे 99 हजार रुपये समेट लिए।

बंद कर दिया था अंदर

इसके बाद केंद्र के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंदकर तीनों सारा पैसा लेकर नीचे आ गए और भाग निकले। मुकेश के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और दरवाजा खोले। लोगों ने उसे बताया कि दो बाइक सवार पांच लोग धोबहा की तरफ भागे हैं। उसने खबर डॉयल 112 को दी। जानकारी होते हुए हंडिया इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह सहित तमाम अधिकारी जा पहुंचे। एसपी गंगापार व एसएसपी ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुकेश की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। उसने पुलिस को बताया कि लुटेरे उसका मोबाइल भी ले गए हैं। देर शाम तक लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका था।

केंद्र संचालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है। टीम लगाई जा चुकी है।

-नरेंद्र कुमार सिंह, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive