-अरैल घाट पर हुआ हादसा, एक की मिली बॉडी, दूसरे की तलाश जारी

PRAYAGRAJ: अरैल पक्का घाट पर बुधवार देर शाम यमुना नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूब गए। स्थानीय लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस और गोताखोरों ने एक युवक की बॉडी खोज निकाली। हालांकि दूसरे युवक की बॉडी नहीं मिली है। देर शाम तक पुलिस बॉडी की तलाश करती रही। मृत युवक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

पानी की गहराई नहीं समझ पाए युवक

सब्जीमंडी नैनी निवासी चाय की दुकान चलाने वाले राजेंद्र कुमार उर्फ पप्पू (38) पुत्र स्व। राधेश्याम एवं नगर निगम कर्मचारी कल्लू 45 पुत्र सुगरु बुधवार शाम अरैल घाट पर मछली पकड़ने गए थे। वह अरैल घाट के सामने यमुना नदी में मछली पकड़ रहे थे। इस दौरान वह समझ नहीं पाए और गहरे पानी में उतर गए। देखते ही देखते दोनों डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन अंधेरा होने के कारण बचा नहीं सके। वहीं युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही घरवाले घाट पर पहुंच गए। एक युवक की बॉडी निकली तो चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगे।

दोनों युवक बुधवार की शाम को ही डूबे है। पुलिस को सूचना गुरुवार सुबह दी गई। टीमों को लगाकर खोजा गया तो कल्लू की बॉडी मिल गई। जबकि राजेंद्र यादव की बॉडी अभी तक नहीं मिली है। बताया जाता है कि दोनों घाट पर मछली पकड़ने आए थे।

-राज किशोर, इंस्पेक्टर, नैनी कोतवाली

Posted By: Inextlive