-मारपीट के बाद ड्राइवर अप्पे छोड़कर भागा

-गाड़ी मालिक का नाम पर एफआईआर दर्ज

ALLAHABAD: खाकी का इकबाल खत्म होता जा रहा है। जीटी जवाहर चौराहे पर जब ट्रैफिक सिपाही ने अप्पे को रोका तो ड्राइवर गुंडई पर उतारू हो गया। नशे में धुत ड्राइवर ने सिपाही का कॉलर पकड़ लिया और मारपीट की। अप्पे में सवार चार लोगों ने भी सिपाही के साथ मिसबिहेव किया। बीच चौराहे यह नजारा देख ट्रैफिक भी रुक गया। सिपाही ने कंट्रोल रूम को खबर दी तो ड्राइवर अप्पे लेकर भाग निकला। पुलिस ने पीछा किया तो वह बैरहना के पास अप्पे छोड़कर भाग गया। अप्पे को सीज करने के बाद दारागंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है।

शाम की घटना

घटना गुरुवार शाम की है। ड्यूटी पर ट्रैफिक कांस्टेबल शिवशंकर राय तैनात था। पुलिस ने नंबर के आधार पर अप्पे के मालिक का नाम पता लगा लिया है। वाहन सोहबतियाबाग के दशरथ लाल के नाम रजिस्टर्ड है। उसके साथ चार और लोग भी थे जो ट्रैफिक सिपाही के साथ उलझे थे। सिपाही ने रात में ही दारागंज में मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने की धारा में एफआईआर दर्ज करवा दी। अभी यह पता नहीं चल सका है कि अप्पे को दशरथ चला रहा था या कोई दूसरा।

पुलिस ने किया था पीछा

सिपाही के साथ मारपीट की खबर कंट्रोल रूम तक पहुंची तो अप्पे का पीछा किया जाने लगा। पीछे पुलिस लगी देख ड्राइवर अप्पे को बैरहना के पास छोड़कर भाग गया। अप्पे को क्रेन से थाने पहुंचाया गया। एसपी ट्रैफिक राजकमल यादव और सीओ ट्रैफिक अलका धर्मराज ने भी घटना की जानकारी हासिल की। देर रात तक अप्पे ड्राइवर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

पुलिस वालों के साथ ऑन ड्यूटी मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है। अप्रैल में नो इंट्री में घुसे ट्रक चालक ने कैंट थाने के सिपाही को अगवा कर लिया था। फाच्र्युनर से आए लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। इस मामले की एफआईआर कर्नलगंज थाने में दर्ज करवाई गई थी। जून लॉस्ट वीक में बाइक सवार युवकों ने मेयोहाल चौराहे पर ट्रैफिक होमगार्ड के साथ मिसबिहेव किया था।

Posted By: Inextlive