पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के डायरेक्टर कार्मिशयल ने बैठक में दिए निर्देश

प्रयागराज

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के डायरेक्टर कार्मिशयल ओपी दीक्षित ने शनिवार देर शाम हाईडिल कालोनी में अधिकारियों के साथ बैठक की। कहा कि 10 हजार से अधिक के बकाएदारों से वसूली की जाए। इसमें कतई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। जो भी उपभोक्ता बकाया बिल नहीं जमा करें, उनकीतत्काल लाइन काट दें। साथ ही खराब मीटरों को 31 अगस्त तक हर हाल में बदलने के निर्देश दिए। चेतावनी दी कि इसमें कहीं भी लापरवाही सामने आई तो कार्रवाई की जाएगी।

डायरेक्टर कामर्शियल ओपी दीक्षित ने कहा कि जिन लोगों ने कनेक्शन लेने के बाद आज तक बिजली के बिल का भुगतान नहीं किया है, उनको चिह्नित कर सख्त कार्रवाई करें। उनकी लाइन काटने के साथ ही आरसी जारी करें। राजस्व टीम को रिपोर्ट भेजकर नोटिस जारी कराएं, ताकि बकाए की वसूली हो सके। बमरौली, का¨लदीपुरम में सबसे अधिक लाइन लास वाले इलाकों को चिह्नित करने के निर्देश दिए। भोर के समय प्रवर्तन दल के साथ छापेमारी को कहा।

कई उपकेंद्रों का करेंगे निरीक्षण

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के डायरेक्टर कार्मिशयल ओपी दीक्षित रविवार को दिन में शहर और ग्रामीण इलाकों के कई उपकेंद्रों का निरीक्षण करेंगे। कितने उपभोक्ता हैं और कितने बकाएदार हैं, इसकी जानकारी लेंगे।

Posted By: Inextlive