हवा में तीर चला रही कर्नलगंज पुलिस द्वारा शनिवार रात दबिश दिए जाने का दावा

PRAYAGRAJ: गैंग रेप के आरोपित भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी को पुलिस आज तक नहीं पकड़ सकी। मुकदमा दर्ज हुए धीरे-धीरे चार दिन का वक्त बीच चुका है। आरोपित की गिरफ्तारी न होने से पीडि़ता व उसका परिवार अपनी सुरक्षा को लेकर आशंकित है। केस में पुलिस का दावा है कि श्याम प्रकाश की गिरफ्तारी को लेकर दबिश जारी है।

चार दिन हो गए मुकदमा दर्ज हुए

चार दिन पूर्व एक छात्रा द्वारा बेली में तैनात संविदा के डॉक्टर व भाजपा नेता पर गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। कई दिनों तक थाने का चक्कर काटने के बाद जब पीडि़ता ने उत्तर प्रदेश महिला आयोग व सीएम तो ट्वीट किया तब पुलिस द्वारा उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपित डॉ। अनिल द्विवेदी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। मगर भाजपा नेता को आज तक कर्नलगंज पुलिस नहीं पकड़ सकी। पुलिस का तर्क है कि शुक्रवार रात गिरफ्तारी के लिए सिविल लाइंस उसके होटल में और अल्लापुर स्थित एक मकान पर दबिश दी गई। मगर वह नहीं मिल सका। इससे पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

एक आरोपित को जेल भेजा जा चुका है। दूसरे आरोपित श्याम प्रकाश द्विवेदी की तलाश में दबिश जारी है। शनिवार रात दो जगह उसके होने की खबर मिली थी। दबिश की गई तो वह नहीं मिला।

अवन कुमार दीक्षित,

इंस्पेक्टर कर्नलगंज

Posted By: Inextlive