मीरजापुर में स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर कर रहा था नौकरी

PRAYAGRAJ: झूंसी के त्रिवेणीपुरम कॉलोनी निवासी अम्बरीश सिंह (45) ने रविवार रात सुसाइड कर लिया। सुबह उसकी बॉडी कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में परिजन सुसाइड का कारण नहीं बता सके। वह मीरजापुर में संविदा पर स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करता था। पिछले कई माह से वह काम पर भी नहीं जा रहा था।

पत्‍ि‌न गई थी मायके

अम्बरीश त्रिवेणीपुरम कॉलोनी निवासी विजय बहादुर सिंह का बेटा था। उसकी शादी अनुराधा सिंह से हुई थी। विवाह बाद उसे एक बेटा व एक बेटी हुई। स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर था। बताते हैं कि ड्यूटी के दौरान उसे ड्रिंक की लत लग गई। उसकी इस आदत से पत्‍‌नी काफी खिन्न थी। इन दिनों अनुराधा बच्चों के साथ मायके में ही थी। सुबह बिस्तर से उठे तो अम्बीश का दरवाजा बंद था, परिजन आवाज दिए तो कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से देखे तो उसकी बॉडी फांसी के फंदे से लटक रही थी। यह देखते ही घर वालों के होश उड़ गए। उनके चीखने की आवाज सुन पड़ोसी जा पहुंचे। जानकारी पर पहुंची झूंसी पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

उसकी बॉडी कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली है। परिवार वाले भी सुसाइड की वजह नहीं बता पा रहे। बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

नरेंद्र प्रसाद, इंस्पेक्टर झूंसी

Posted By: Inextlive