छानबीन में सुसाइड की बात आई सामने, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

PRAYAGRAJ: शहर से सटे शेरडीह गांव के पास पेड़ से लटकती हुई एक युवक की बॉडी रविवार सुबह मिली। बॉडी गांव के ही प्रमोद सिंह (26) की थी। बात उसके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी होते हुए इंस्पेक्टर झूंसी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन में उसकी मौत का कारण सुसाइड बताया गया। पुलिस द्वारा बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दी गई।

झूंसी एरिया का है मामला

प्रमोद शेरडीह गांव के दिलीप कुमार सिंह का इकलौता बेटा था। बताते हैं कि शनिवार रात सब कुछ ठीक था। सभी खाना खाने और सोने चले गए। प्रमोद भी कमरे में सोने ही गया था। सुबह लोग उठे तो वह घर में नहीं था। परिजन सोचे कि टॉयलेट गया होगा। इस बीच बस्ती के बाहर टॉयलेट गए लोग की नजर पेड़ में बंधी रस्सी के सहारे लटक रही उसकी बॉडी पर पड़ी। यह देख कर लोगों के होश उड़ गए। बात मालूम चली तो ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस के मुताबिक वह पिता का इकलौता बेटा था। पूछताछ में परिवार वाले भी सुसाइड जैसी बातें ही बता रहे। क्योंकि वह कई दिनों से किसी बात को लेकर काफी परेशान सा लग रहा था।

फिलहाल तफ्तीश में युवक द्वारा सुसाइड किए जाने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी। इस रिपोर्ट के आने के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शमशेर बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर झूंसी

जहर खाने वाले युवक की डेथ

जहर खाने वाले फज रियाज (36) पुत्र रियाजुद्दीन की शनिवार देर रात हॉस्पिटल में मौत हो गई। वह अतरसुइया के दरियाबाद का रहने वाला था। बताते हैं कि शनिवार को वह किसी बात से नाराज होकर जहर खा लिया था। जब तक यह बात परिवार को पता चली हालत बिगड़ चुकी थी। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस द्वारा उसे एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अतरसुइया इंस्पेक्टर दीपक सिंह ने कहा कि सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Posted By: Inextlive