- सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की मासूम बच्ची की हत्या कर निकाली भड़ास

- अतरसुईया एरिया के कैनरा बैंक के पास नाली में मिली बच्ची की लाश

- रविवार की रात ननिहाल से बच्ची को किया था अगवा

ALLAHABAD: उस पर प्रेम का भूत इस कदर सवार था कि वो जिस लड़की से प्यार करता था उसकी शादी के छह साल बाद भी उसे भूला नहीं पाया। आए दिन धमकाता था कि प्रेमिका की छह साल की बेटी को मार डालेगा। लेकिन किसी ने उसकी इस धमकी को गंभीरता से नहीं लिया। बस इसी का फायदा उठाते हुए वह रविवार की देर रात छह साल की बच्ची को घर से उठा कर ले गया। उसकी हत्या करने के बाद शव अतरसुईया एरिया में ही एक नाली में फेंक दिया। सोमवार की सुबह जब बच्ची की लाश नाली में मिली तो हड़कंप मच गया।

बच्ची की लाश देख मचा हड़कंप

सोमवार की सुबह अपने रूटीन कार्य से निकले लोगों ने बच्ची की लाश देखी तो हड़कंप मच गया। लाश अतरसुईया एरिया में कैनरा बैंक चौराहा के बगल श्यामकृष्ण अरोरा के मकान के बाहर नाली में पड़ी थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में भारी भीड़ लग गई। पुलिस भी पहुंच गई।

ननिहाल में रह रही पायल थी

पुलिस ने जब बच्ची की लाश को नाली से निकाला और पलटता तो उसकी पहचान पॉवर हॉउस के पास ही रहने वाली सरोज की नातिन छह वर्षीय पायल के रूप में हुई। वह अपनी नानी के साथ ही काफी दिनों से रह रही थी और अतरसुईया एरिया में ही स्थित एक स्कूल में पढ़ती थी। सरोज ललिता देवी मंदिर में साफ-सफाई करने के साथ ही लोगों के घर झाड़ू पोछा करके परिवार का खर्च चलाती है।

आए दिन धमकी देता था राजू

मूल रूप से कौशाम्बी जिले के मंझनपुर की रहने वाली सरोज देवी पिछले कई वर्षो से अतरसुईया इलाके में पावर हाउस के पास किराए के मकान में रहती है। करीब सात साल पहले सरोज ने मोहल्ले के ही रहने वाले भोंदू नाम के युवक के साथ अपनी बेटी सुनीता की शादी की थी। सरोज देवी का आरोप है कि उसकी बेटी को सत्ती चौरा कल्याणी देवी का रहने वाला राजू साहू हमेशा परेशान करता था। शादी के लिए दबाव बनाता था। उसके साथ शादी न करने पर मारने की धमकी देता था। कुछ दिनों पहले भोंदू और सुनीता के बीच तलाक हो गया था। तलाक होने की वजह से सुनीता अपने मायके में ही रहती थी।

रात में पायल को उठा ले गया राजू

सरोज देवी ने बताया कि उनकी बेटी सुनीता की तबीयत ठीक नहीं है। चार-पांच दिनों से वह एसआरएन में एडमिट है। रविवार की रात करीब ग्यारह बजे राजू साहू खाने-पीने का कुछ सामान लेकर उसके घर पर पहुंचा और पायल को जबरदस्ती खिलाने लगा। मना करने पर वह किनारे हो गया। लेकिन देर रात में एक बार फिर सरोज के घर पहुंचा और बगल में सो रही नातिन पायल को धीरे से उठा ले गया। जिसकी लाश नाली में मिली।

फरार हो गया राजू

पायल की हत्या के बाद उसकी नानी ने राजू साहू के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने राजू साहू के परिजनों को उठाया है। उनसे पूछताछ हो रही है। वहीं आरोपी राजू साहू फरार हो गया है।

Posted By: Inextlive