- ब्लाइंड हत्याकांड का खुलासा, प्रेमी सहित दो गिरफ्तार

- 15 जून को इफको नाले में मिला थी बॉडी

PRAYAGRAJ: फूलपुर पुलिस ने 15 जून को इफको नाले में हत्या करके फेकी गई महिला मामले का खुलासा करते हुए रविवार को दो लोगों को सराय मांद गांव से गिरफ्तार किया। हत्या की वजह अवैध सम्बन्ध का मामला सामने आया है। टीम ने आरोपितों के कब्जे से मृतिका का एक जोड़ी पायल, मंगलसूत्र और चार फोटो एवं एक मोटर साइकिल बरामद किया।

उक्त जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपित फूलपुर के सराय माद गांव निवासी सोनू पटेल पुत्र जियाराम पटेल और इसी थाना क्षेत्र के भरौटी गांव निवासी राजेन्द्र कुमार पटेल पुत्र मूलचन्द्र पटेल है।

20 जून को हत्या, दुष्कर्म का दर्ज हुआ था केस

गौरतलब है कि 15 जून को इफको के नाले में सराय मांद गांव के समीप सराय ममरेज थाना क्षेत्र के बीबीपुर सराय बेलो गांव निवासी प्रमिला पुत्री राज बहादुर की बॉडी लावारिश हालात में पाया गया था। ग्राम प्रधान राम सिंह की सूचना पर बॉडी को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की गई, लेकिन उक्त गांव के लोगों ने पहचानने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में उसकी पहचान हो गई। पोस्टमार्टम होने के बाद राज खुला कि उसके सिर में किसी पत्थर से मारा गया और बाद में गला घोटकर उसकी हत्या की गई। उसके परिवार के लोगों ने बाद में पहचान किया तो 20 जून को हत्या एवं दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरू कर दी गई।

आरोपी को भेजा गया जेल

प्रभारी निरीक्षक फूलपुर बृजेश सिंह व उनकी टीम गहन जांच में जुटे थे। इस दौरान जानकारी मिली कि जिस गांव में उसका शव पाया गया था। वही मृतिका का ननिहाल था। पूछताछ के दौरान राज खुला कि मृतिका की शादी जौनपुर जिले के मछलीशहर के कोढ़ापुर गांव निवासी राजकुमार पटेल के साथ हुई थी, लेकिन मृतिका पहले अपने गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। इस बात की जानकारी होने के बाद वह विरोध करने लगा और उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि बाद में मृतिका का सम्बन्ध आरोपित युवक सोनू पटेल से हो गया। वह उसके साथ मध्य प्रदेश चली गई। शादी का दबाव बनाने की वजह से वह उसे लेकर अपने गांव सराय मांद आया और अपने मौसेरे भाई राजेन्द्र कुमार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और बॉडी को नाले में फेक दिया। टीम आरोपितों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके जेल भेज दिया।

Posted By: Inextlive