-महिला की तहरीर पर पति-पत्नी के खिलाफ जार्जटाउन में मुकदमा दर्ज

PRAYAGRAJ: विधवा भारती द्विवेदी से साढ़े तीन लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने अभद्रता करते हुए धमकी देने का भी आरोप लगाया है। उसकी तहरीर के आधार पर चार्टड अकाउंटेंट राकेश केसरवानी और उसकी पत्नी अलका के खिलाफ जार्जटाउन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बेटी की शादी के लिए लिया था लोन

पुराना बैरहना निवासी भारती द्विवेदी पत्नी के पति संदीप कुमार की मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक उसने बताया है कि उसने बेटी की शादी के लिए विजया बैंक से साढ़े तीन लाख रुपए का लोन जनवरी 2020 में ली थी। रुपयों को एलआईसी में जमा करवाने के लिए राकेश व उसकी पत्नी द्वारा लिए गए। भरोसा दिलाया कि दो दिन में वे रुपयों को वापस कर देंगे। जब वह उनके खाते में रुपयों को ट्रांसफर कर दी तो वे पैसा वापस करने से मुकर गए। बताया कि बेटी की शादी में डेढ़ लाख रुपये हलवाई के खाते में राकेश जमा किया था। आरोप है कुछ दिन पूर्व चार्टड एकाउंटेंट ने उन्हें अपने घर बुलाया था। जब वह उसके घर गई तो गाली-गलौज करते हुए अभद्रता व धमकी दिया।

रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। महिला के आरोप हैं कि वह लोक निकलवाई थी। झांसा देकर आरोपित सारा पैसा ले लिए और बाद में मांगने पर धमकी दे रहे हैं।

-पवन कुमार त्रिवेदी, प्रभारी निरीक्षक जार्जटाउन

Posted By: Inextlive