नाला निरीक्षण पर निकलीं मेयर ने पूछा सवाल

अधिकारियों को लगाई फटकार, काम में तेजी का आदेश

ALLAHABAD:

मानसून की डेट 12 जून संभावित होने के कारण नाला सफाई का काम 12 जून से पहले कम्प्लीट करने का आदेश है। काम में देरी की वजह से कमिश्नर डा। आशीष गोयल ने नगर निगम अधिकारियों को 15 जून का टार्गेट दिया था। इसके बाद भी शहर के कई बड़े-बड़े नाले अभी भी साफ नहीं हुए हैं।

नालों की क्या स्थिति है। बारिश होने पर क्या समस्याएं हो सकती हैं, यह जानने के लिए मेयर अभिलाषा गुप्ता गुरुवार को बाघम्बरी, डंडिया व अल्लापुर इलाके में पहुंचीं। जहां उन्होंने नालों का निरीक्षण किया। बाघम्बरी गद्दी रोड के पास वाले नाले में जमा सिल्ट व गंदगी देख मेयर ने नाराजगी जताते हुए, जल्द से जल्द सफाई का आदेश दिया।

बाघम्बरी हाऊसिंग स्कीम के पास स्थित नाले सिल्ट, गोबर व कूड़े से भरे मिले व सीवर लाइन भी जाम रहा। यहां की सड़क भी क्षतिग्रस्त मिली। सफाई निरीक्षक ने बताया कि 13 जून को 20 अतिरिक्त सफाई मजदूर उपलब्ध कराने के लिए आदेशित किया गया था, लेकिन संबंधित फर्म द्वारा अभी तक मजदूर नहीं उपलब्ध कराया गया। सफाई निरीक्षक ने बताया कि डंडिया नाले के दोनों तरफ जो मलबा पड़ा है नाले निर्माण के दौरान व अन्य जगहों से मलबा उठाकर यहां गिरा दिया गया है।

निरीक्षण के दौरान जोनल अधिकारी मुन्ना लाल, राधेश्याम चौबे, एई दिनेश मिश्र, जेई अरविंद आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive