कुछ दिन पहले ही प्रतापगढ़ घर से लौट कर आया था लॉज, कमरे में लगायी फांसी

PRAYAGRAJ: शहर के अच्छे लॉज के कमरे में प्रतियोगी छात्र सचिन मिश्रा (24) ने सुसाइड कर लिया। मंगलवार दोपहर उसकी बॉडी कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली। जानकारी होने पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने घर वालों को सूचना देने के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सुसाइड की वजह देर शाम तक कंफर्म नहीं हो सकी।

नहीं पता चली सुसाइड की वजह

छात्र सचिन प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना अंतर्गत उमदिलडीह निवासी शिवलखन मिश्र का बेटा था। पिछले कुछ वर्षो से यहां अच्छे लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। साथ रहने वाले भाई को कम्प्यूटर ऑपरेटर पद पर सर्विस मिल गई है। नौकरी मिलने के बाद भाई चला गया तो वह लॉज में अकेले रहता था। अकेले होने के कारण वह एक दोस्त का साथ रहने लगा। कोरोना कफ्र्यू के दौरान सचिन अपने घर चला गया था। कुछ दिन पहले ही लॉज में कमरे पर लौटा था। दोपहर तक वह बाहर नहीं आया तो अन्य छात्रों को फिक्र होने लगी। छात्रों ने खिड़की से झांककर देखा तो उसकी बॉडी फांसी के फंदे से लटक रही थी। जानकारी होने पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस व लॉज मालिक ने दरवाजा तोड़ कर बॉडी को बाहर निकाला। उसके घर प्रतापगढ़ सूचना के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी।

बीमारी से तंग होकर दे रहा हूं जान

कोतवाली एरिया के हीवेटरोड सूरज कुण्ड चौकी के पास मंगलवार शाम चंद्रप्रकाश गुप्ता (80) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जांच में कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक उसने लेटर में लिखा है कि वह बीमारी से परेशान होकर सुसाइड कर रहा है। पुलिस के मुताबिक उसकी एक बेटी थी जो ससुराल में रहती है। वह यहां छोटे भाई के साथ रहा करता था।

Posted By: Inextlive