झलवा के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में मारी टक्कर, कार सहित भाग निकला चालक

PRAYAGRAJ: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार कांट्रैक्टर प्रदीपचंद्र त्रिवेदी (60) की मौत हो गई। हादसा शनिवार शाम धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा में हुआ। हादसे के बाद कार सहित चालक मौके से भाग निकला। बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर पुलिस कार की तलाश में जुट गई है।

घर लौटते समय हुआ हादसा

शहर के लूकरगंज खुल्दाबाद निवासी प्रदीप मकान बनाने का कांट्रैक्ट लेते थे। बताते हैं कि शनिवार दोपहर वह किसी काम के सिलसिले में झलवा गए थे। शाम करीब चार बजे वह बाइक से घर वापस आ रहे थे। झलवा के पास ही रास्ते में एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही वह बाइक लेकर जमीन पर गिर पड़े। इससे उन्हें काफी गंभीर चोटें आ गई। हादसे के बाद कार सहित चालक मौके से भाग निकला। आसपास के लोग दौड़ पड़े और जानकारी पुलिस को दिए। धूमनगंज पुलिस पहुंची और घायलावस्था में उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गई। हॉस्पिटल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कांट्रैक्टर के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया।

हादसे को अंजाम देने वाली कार की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे में फुटेज चेक किए जा रहे हैं। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। हादसे की खबर उसके परिवार वालों को भी दे दी गई है।

तारकेश्वर राय, इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive