कैंट एरिया में अधेड़ और करेली क्षेत्र में युवक की मिली लाश

पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी किसी की नहीं हो सकी शिनाख्त

ALLAHABAD: शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अधेड़ और युवक की लाश मिली। इससे संबंधित इलाकों में अफरा-तफरी रही। पुलिस के काफी प्रयास के बावजूद दोनों में से किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर की जा रही चर्चाओं पर गौर करें तो शव पर चोट के निशान नजर आ रहे थे। इलाके के लोगों की मानें तो दोनों शव कहीं और हत्या के बाद यहां फेंके गए हैं।

चर्च के पास पड़ा था अधेड़ का शव

कैंट थाना क्षेत्र के म्योराबाद इलाके में चर्च परिसर से कुछ दूर लोगों ने एक अज्ञात व्यक्ति की लाश देखी। उसकी अनुमानित उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। मौके पर जुटी भीड़ में से किसी ने खबर कैंट पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर आरएस रावत ने कहा कि आस-पास के थानों में शव मिलने की सूचना दी गई है। लाश की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

गोल पार्क के पास मिला युवक का शव

करेली थाना क्षेत्र के अटाला एरिया स्थित गोल पार्क के पास एक युवक की लाश इलाके के लोगों ने देखी। इसके बाद देखते ही देखते मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई। युवक की अनुमानित उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचान के लिए घंटों प्रयास किया। इंस्पेक्टर इन्द्रदेव का कहना है कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।

Posted By: Inextlive