06

अक्टूबर को बताशा मंडी में हुई थी व्यापारी नरेश गुप्ता से लूट

07

लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे बाइक सवार बदमाश

17

हजार 300 रुपए व मोबाइल बरामद,

04

लुटेरे अब भी हैं फरार, कुल पांच बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम

मुट्ठीगंज के व्यापारी से लूट मामले में पुलिस के हाथ लगा महत्वपूर्ण सुराग

पुराना यमुना पुल गऊघाट से पुलिस टीम ने एक को दबोचा, बतायी घटना की डिटेल

PRAYAGRAJ: मुट्ठीगंज के बताशा मंण्डी में व्यापारी नरेश गुप्ता से सात लाख रुपए लूट कर फरार बदमाशों के एक साथी को पुलिस ने शुक्रवार को धर दबोचा। उसके पास से पुलिस को 17,300 रुपए व एक मोबाइल मिला है। उस पर एसएसपी ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पकड़े गए शातिर के चार साथी अब भी फरार हैं। फरार साथियों का नाम उसी ने पुलिस को बताया है। पुलिस उनकी टोह में जुट गई है। एसएसपी नितिन तिवारी ने घटना का खुलासा किया।

फायर कर फैलाई थी दहशत

पुलिस लाइंस सभागार में एसएसपी ने मीडिया को गिरफ्तारी की जानकारी दी। बताया कि पुराना यमुनापुल गऊघाट से गिरफ्तार किया गया अंकित प्रजापति नैनी के दक्षिणी लोकपुर का निवासी है। अंकित ने कबूल किया कि उसने अपने साथियों शानू उर्फ निसार अहमद निवासी गौसपुर करैली, अनुज कुमार निवासी पुसरिया पनासा करछना, शनि कुमार पासी निवासी गोविन्दपुर चिल्ला, रोहित यादव उर्फ छोटू निवासी पूरे दल्ले अल्लापुर के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। चारों दो बाइक से बताशा मण्डी पहुंचे थे। अंकित एक बाइक चला रहा था। उनकी नजर दुकान बंद कर रहे नरेश व्यापारी नरेश गुप्ता पर पड़ी। दोनों बाइक नरेश के पास लगा दी गई। शानू, निसार व अनुज एवं शनि व्यापारी के हाथ में मौजूद पैसों से भरी पॉलीथिन छीन कर भागने लगे। लोगों के दौड़ाने पर तीनों ने तमंचे से फायर कर दिया। इस तरह चारों भाग निकले।

पॉलीथिन में रखे थे सात लाख रुपये

उस वक्त करीब साढ़े ग्यारह बज रहे थे। अंकित ने यह भी बताया कि पॉलीथिन में सात लाख रुपए थे। इसमें से मुझे 50 हजार मिले थे। जब और पैसा मांगा तो यह कहते हुए मना कर दिए कि तुम केवल बाइक चला रहे थे। इस लिए इतने ही मिलेंगे। बाकी पैसा चारों के पास थे। कुछ दिन बाद शनि 15 हजार रुपए मांग लिया था। कुछ पैसे खर्च हो गए हैं। केवल 17 हजार 300 रुपए ही बचे थे। पुलिस ने अब घटना में शामिल फरार चारों अभियुक्तों की तलाश तेज कर दी है।

Posted By: Inextlive