- युवती से रेप करने के आरोपी को पुलिस ने जेल भेजा

- मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

युवती से रेप करने के आरोपी को पुलिस ने जेल भेजा

- मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: लव अफेयर के केस में रेप का मामला फंस जाए तो पुलिस भी बैक फुट पर चली जाती है। गाजीपुर से शहर पहुंची युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। युवती ने प्रेमी पर झांसे में लेकर रेप का आरोप लगाया तो पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। लेकिन अब पुलिस इस केस में साइंस की मदद लेना चाहती है। पुलिस डीएनए टेस्ट कराने वाली है, जिससे यह पता चलेगा कि युवती के साथ रेप उसी ने किया है या फिर कुछ और मामला है।

भरोसे में कर दिया गेम

हुआ यूं था कि गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट की रहने वाली एक युवती शहर आई थी। उसे रेंट पर रूम लेना था। आरोप है कि दूसरे धर्म का एक युवक उसे मिला और झांसे में लेकर रूम दिखाने गया। इस दौरान उसने चाय पिलाया। चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी इज्जत लूट और उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। फिर धमकी देने लगा कि अगर किसी से बताया तो वह बदनाम कर देगा। इस मामले में दो दिन पहले युवती ने कर्नलगंज पुलिस से शिकायत की थी।

जेल भेजा पुलिस ने

रेप केस में पुलिस ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर ली और युवती का मेडिकल कराया। मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई। क्लीयर हो गया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। ऐसे में पुलिस ने आरोपी बबलू को अरेस्ट कर लिया। हालांकि पकड़े जाने पर बबलू ने खुद को निर्दोष बताया। कहा कि उसने कोई गलत काम नहीं किया है। उसे इस केस में फर्जी फंसाया जा रहा है। पुलिस के लिए यह पता करना अब मुश्किल हो गया कि इस केस की असलियत क्या है। युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को जेल तो भेज दिया लेकिन अब इस केस में साइंटिफिक एविडेंस कलेक्ट करने में जुट गई है। ताकि असलियत प्रकाश में आए। पुलिस ने बताया कि अब डीएनए टेस्ट कराया जाएगा जिससे यह पता चल जाएगा कि बबलू ने रेप किया था या नहीं।

Posted By: Inextlive