आबकारी इंस्पेक्टर व सिपाही को बाइक सवारों ने मारी गोली

घायल इंस्पेक्टर ने कहा निलंबित आबकारी सिपाही का बेटा है हमलावर

ALLAHABAD: चौफटका के पास गुरुवार की सुबह बाइक से ऑफिस जा रहे आबकारी इंस्पेक्टर व एक सिपाही को गोली मार दी गयी। गोली इंस्पेक्टर को जख्मी करते हुए उनकी बाइक चला रहे सिपाही को लगी तो दोनो सड़क पर गिर गए। गोली की आवाज सुनकर पब्लिक को जुटता देख हमलावर भाग खड़े हुए। दोनों घायलों को एसआरएन में भर्ती कराया गया है। घायल इंस्पेक्टर का कहना है कि हमलावर विभाग से ही निलंबित एक कर्मचारी का बेटा है।

ठेके की दुकान का विवाद

घायल इंस्पेक्टर का नाम इंद्रजीत गर्ग और सिपाही का नाम शशांक यादव है। घटना के समय दोनों मुंडेरा आबकारी दफ्तर जा रहे थे। चौफटका के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें ओवरटेक किया और फायर कर दिया। आबकारी इंस्पेक्टर के हाथ में गोली लगते हुए बाइक चला रहे सिपाही की पीठ में जा धंसी। घायल आबकारी इंस्पेक्टर ने बाइक चला रहे हमलावर को पहचान लिया। उन्होंने पुलिस अफसरों को बताया कि गोली चलाने वाले युवक की बाइक आबकारी के ही एक निलंबित सिपाही का बेटा चला रहा था। पीछे बैठकर गोली चलाने वाला युवक उसी का साथी है जो सफेद शर्ट पहने हुए था। उनका कहना है कि हमलावर का पिता विभाग का ही कर्मचारी है और वर्तमान में निलंबित चल रहा है। उसका बेटा पार्टनरशिप में देशी शराब का ठेका चलाता है। पिछले दिनों इस दुकान पर छापे के दौरान विवाद हुआ था। इस पर बाद में आबकारी कार्यालय पहुंचकर उसने देख लेने की धमकी दी थी। एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे एसएसपी ने घायल आबकारी इंस्पेक्टर और सिपाही से घटना की बाबत पूछताछ की।

हॉस्पिटल में घायल आबकारी इंस्पेक्टर से पूछताछ की गई है। उसने बताया कि वह हमलावरों को पहचान लिया है। मामले की जांच पुलिस अपने स्तर से भी कर रही है।

आकाश कुलहरि, एसएसपी

Posted By: Inextlive