- कम्पटीशन की तैयारी कर रहे चंदौली के छात्र ने लगा ली फांसी -अल्लापुर में किराए के कमरे में रहता था

ALLAHABAD:

अल्लापुर में कम्पटीशन की तैयारी कर रहे चंदौली के एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र की लाश गुरुवार को कमरे में फंदे से लटकती हुई मिली। छात्र ने नेवी का रिटेन एग्जाम तो क्वालीफाई कर लिया, लेकिन मेरिट लिस्ट में नाम नहीं आया, जिसकी वजह से डिप्रेशन में आ गया था।

कंपीटीशन की कर रहा था तैयारी

चंदौली निवासी बच्चा कनौजिया का पुत्र अशोक कनौजिया चंदौली स्थित अपने गांव से बीए थर्ड ईयर की पढ़ाई करते हुए इलाहाबाद में रहकर कम्पटीशन की तैयारी भी करता था। वह अल्लापुर के आनन्द पाल सिंह के घर में किराए का कमरा लेकर रूम पार्टनर आलोक विश्वकर्मा के साथ रहता था। अशोक उत्थान कोचिंग में पढ़ता था, जबकि आलोक दूसरी कोचिंग में पढ़ने जाता था।

लिस्ट में नाम न आने से था तनाव

कम्पटीशन की तैयारी कर रहे अशोक ने पिछले दिनों नेवी का एग्जाम दिया था। रिटेन एग्जाम में वह पास भी हो गया था, उसे पूरी उम्मीद थी कि मेरिट लिस्ट में उसका नाम आ जाएगा, लेकिन मेरिट लिस्ट ने उसकी उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया। लिस्ट में उसका नाम नहीं था। इससे वह डिप्रेशन में रहने लगा। गुरुवार को दोपहर में वह अपने कमरे में अकेला था। पार्टनर आलोक शाम करीब साढ़े चार बजे जब रूम में आया तो देखा कि अशोक की लाश फांसी के फंदे से लटक रही है। उसने तत्काल मकान मालिक व जार्ज टाउन थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया।

Posted By: Inextlive