गिरफ्तार बदमाशों में दो नाबालिग भी शामिल

10 मोबाइल, लोहे का राड, सीसी कैमरा, आठ बम बरामद

मुट्ठीगंज पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले एक गैंग का शनिवार को राजफाश किया है। पांच को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर दस मोबाइल, लोहे का राड, सीसी कैमरा और आठ बम बरामद किया है।

मुट्ठीगंज पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले एक गैंग का शनिवार को राजफाश किया है। पांच को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर दस मोबाइल, लोहे का राड, सीसी कैमरा और आठ बम बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों में दो नाबालिग भी शामिल हैं।

घेराबंदी करके धर दबोचा

मुट्ठीगंज इंस्पेक्टर इफ्तेखार अहमद को शनिवार सुबह सूचना मिली कि कुछ बदमाश गऊघाट के पास मौजूद हैं। सूचना पाते ही वे बताए गए स्थान पर पहुंचे और घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पकड़ लिया। इसमें गैंग का सरगना निखिल राजपूत निवासी रामखेडी भगत सिंह चौक थाना कोतवाली, उतराखंड भी हाथ लग गया। इसके अलावा राहुल सिंह निवासी भगवानपुरा थाना पिपलोब खडंवा, मप्र, आदित्य कुमार निवासी मऊगंज पटेहरा थाना कोतवाली मप्र और दो नाबालिग को पकड़ा गया। इनके पास से 10 मोबाइल, लोहे का राड, सीसी कैमरा, आठ बम बरामद किया गया। इंस्पेक्टर ने पूछताछ की तो पांचों ने बताया कि वह राहगीरों से लूटपाट करते थे। सूने घरों को भी निशाना बनाते थे। एक घर में सीसी कैमरा लगा था। इसके माध्यम से वह पकड़ में न आ जाए, इसलिए इसे निकाल लिया था।

Posted By: Inextlive