-हण्डिया, बारा और झूंसी में रोड एक्सीडेंट में हुई घटनाएं

ALLAHABAD (26 Dec JNN): जिस रास्ते से ट्रक चलती है वहां से रात में निकल रहे हों तो जरा संभल कर चलें। जरा सी चूक पर जीवन खतरे में पड़ सकता है। हाईवे पर हैं तो यह चासेंज और भी ज्यादा है। ख्ब् घंटे में हण्डिया, बारा और झूंसी में रोड एक्सीडेंट की तीन घटनाएं हुई। इसमें पांच लोगों को जान से हाथ धोना पड़ गया। पुलिस ने पांचों की बाडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और पार्थिव शरीर घर वालों को सौंप दिया।

हाइवे पर ट्रक बना काल

हंडिया थाना क्षेत्र के हकिमपट्टी के मजरा नाथीपुर गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार थर्सडे इवीनिंग अपने कजिन राजितराम के साथ बाइक से उत्तरांव में एक प्रोग्राम में शामिल होने गए थे। रात में दोनों बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में जीटी रोड पर पहुंचते ही ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर क्08 एम्बुलेंस ने उन्हें स्वरूपरानी हॉस्पिटल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना की जानकारी जब उनके फैमिली मेम्बर्स को हई तो उनके होश उड़ गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल था।

ट्रैक्टर ने लिया चपेट में

बारा एरिया के रहने वाले सुभाष कनौजिया उर्फ राहुल एवं नीरज कनौजिया जसरा से बारा की ओर थर्सडे नाइट जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। सुभाष की मौके पर मौत हो गई जबकि नीरज रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। रात में पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो नीरज को एसआरएन पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टर उसे बचा नहीं सके। ट्रीटमेंट के दौरान उसकी मौत हो गई।

पैदल ही निकला था लेकिन

झूंसी एरिया में शुक्रवार को बाइक सवार ने एक अधेड़ को टक्कर मार दी। करीब भ्0 साल के मो। सईद पैदल ही झूंसी में निकले थे। रास्ते में एक बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें स्वरूपरानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Posted By: Inextlive