डॉन की सरहद को पार करने से डरती रही पुलिस

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक के भाई अशरफ के घर हुई कुर्की की कार्रवाई

ALLAHABAD: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके भाई हत्यारोपी पूर्व विधायक अशरफ उर्फ खालिद अजीम वैसे तो एक ही घर में रहते हैं। लेकिन, इस घर में अंदर ही अंदर बाहुबली ने अपनी सरहद बना रखी है। अशरफ की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस कोर्ट के आदेश पर शनिवार को चकिया स्थित उसके घर कुर्की की कार्रवाई के लिए पहुंची तो घर में कुछ नहीं मिला। सारा कीमती सामान गायब था। अशरफ की कीमती गाडि़यों को भी हटा दिया गया था। केवल डॉन के डॉग फील्ड में घूम रहे थे। अधिवक्ताओं के साथ ही परिवार वालों ने पुलिस को बाहुबली की सरहद से न सिर्फ अवगत कराया बल्कि सरहद को पार न करने की चेतावनी भी दी।

दूसरी बार हुई कार्रवाई

अतीक अहमद को सलाखों के पीछे पहुंचाने के बाद उनके भाई और पूर्व विधायक अशरफ उर्फ खालिद अजीम के घर की कुर्की की कार्रवाई को पुलिस ने शनिवार को पूरा किया। कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस टीम चकिया स्थित पूर्व विधायक के आवास पर पहुंची और कुर्की की कार्रवाई शुरू की। पुलिस टीम पूर्व विधायक के आवास पर पहुंच कर कीमती सामानों को अपने कब्जे में लेते हुए कुर्की की कार्रवाई करती, इसके पहले ही पूर्व विधायक की एक करोड़ से अधिक की कीमत वाली कार को बंगले से हटा दिया गया था। घर के अंदर जिस हिस्से को अशरफ का बताया गया था। वहां पर पुलिस को कोई भी सामान नहीं मिला। सब कुछ खाली था। कोई कीमती सामान न मिलने पर कुर्की की कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम को आखिरकार घर के कमरे, लॉन, लैट्रिन-बाथरूम, किचन के साथ ही कमरों के दरवाजे-खिड़की को उखाड़ना पड़ा।

बाक्स

इसके आगे न बढि़येगा

घर के अंदर पुलिस टीम जब अशरफ के कमरे में लगे शो केस के साथ ही नक्काशीदार लकड़ी में लगे शीशों को निकलवा रही थी, तभी कुछ अधिवक्ता कमरे में पहुंचे और अशरफ के कमरे से सटा बाहुबली का कमरा दिखाते हुए कहा, इसके आगे मत बढि़एगा। इसके आगे पूर्व सांसद का हिस्सा है। जिस पर एसओ धूमनगंज नागेश कुमार सिंह ने कहा, जी हां हमें बाहुबली की सरहद के बारे में पता है। सीओ, साहब ने भी बता रखा है। इसे पार नहीं किया जाएगा।

रखवाली कर रहे विदेशी नस्ल के डॉग

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद देवरिया जेल में सलाखों के पीछे हैं। उनके भाई अशरफ उर्फ खालिद अजीम फरार चल रहे हैं। फिर भी बाहुबली अतीक के परिवार जलवा अभी भी बरकरार है। डॉन के महंगे शौक में एक विदेशी नस्ले के महंगे-महंगे डॉग इन दिनों उनके घर की रखवाली कर रहे हैं। शनिवार को जब पुलिस टीम कुर्की की कार्रवाई करने पहुंची तो मेन गेट पर सबसे पहले डॉन के डॉग ही पुलिस को मिले, जो बाउण्ड्री वाले गार्डेन में बंद होने के बाद भी पुलिस पर भौंक रहे थे।

क्यों हुई पुलिस की कार्रवाई

अशरफ की तलाश में जुटी पुलिस कोर्ट के आदेश पर एक बार पहले भी कुर्की की कार्रवाई कर चुकी है।

मरियाडीह में अलकमा और कार चालक सुरजीत की हत्या सहित 37 मामलों में वांछित है पूर्व विधायक अशरफ

किसान नेता की हत्या में में पुलिस को मिला कार्रवाई का आदेश

फरार चल रहे पूर्व विधायक के खिलाफ पुलिस ने घोषित कर रखा है 12 हजार रुपये का ईनाम

कोर्ट के आदेश पर मरियाडीह में अलकमा और कार चालक सुरजीत की हत्या के केस में फरार चल रहे आरोपी अशरफ उर्फ खालिद अजीम के घर कुर्की की कार्रवाई की गई। पुलिस टीमें पूर्व विधायक को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं।

श्रीश चंद्र

सीओ, सिविल लाइंस

पूर्व सांसद अतीक अहमद के बाद अब अशरफ की बारी है। वह भी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। अब किसी भी अपराधी को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

नागेश कुमार सिंह

एसओ, धूमनगंज

कार्रवाई में जब्त सामान

04 लकड़ी व कांच की खिड़की

01 किचन का दरवाजा टूटा फूटा

01 सोफा बॉक्स व सीट

01 मछली जार पुराना

01 एल्युमिनियम फ्रेम विद ग्लास

01 फाइबर बाथरूम डोर पुराना

01 लोहे का सिंगल गेट पुराना

01 सिंक स्टील का

05 बर्तन स्टैंड स्टील का

01 किचेन ड्रार फ्रेम स्टील

01 खिड़की पल्ला

02 बांस का टट्टर

Posted By: Inextlive