कुंडा में दो व रानीगंज और कंधई इलाके में एक-एक व्यक्ति की मौत, चार लोग गंभीर

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: हादसों में हुई चार लोगों की मौत से शुक्रवार को तीन स्थानों पर सड़कें खून से लाल हो गई। हाई स्पीड वाहनों की चपेट में आने से जान गंवाने वालों के घर में मातम पसर गया। पुलिस ने चोरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक्सीडेंट के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहनों व चालकों के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कर लिया है।

कुंडा हाइवे पर हुआ हादसा

कुंडा कोतवाली के रायपुरभरखी गांव के राम प्रकाश उर्फ तीरथ (40) व हरिकेश (32) गुरुवार की रात गांव निवासी बेनी माधव के यहां कार्यक्रम में शामिल थे। देर रात हरिकेश राम प्रकाश को साथ लेकर बुलेट से हथिगवां के सरैया गांव स्थित ससुराल जा रहा था। मझिलगांव के पास हाइवे पर अनियंत्रित कार ने उनकी बुलेट में टक्कर मार दी। हादसे में बुलेट सवार हरिकेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल तीरथ को सूचना पर पहुंचे परिजन सीएचसी से रेफर होने के बाद इलाहाबाद ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

रानीगंज में बोलेरो ने मारी टक्कर

दूसरी घटना रानीगंज इलाके में की है। रानीगंज थाना क्षेत्र के पचरास गांव निवासी दिनेश कुमार गुप्त (25) पुत्र फूलचंद्र गुप्त ने स्थानीय कस्बे में दुकान खोल रखी है। शुक्रवार को वह रामचंद्र पांडेय निवासी टोडरपट्टी के साथ बाइक से दुकान बंद करके पट्टी जा रहे था। सदर कोतवाली के महुली के पास बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में रामचंद्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल है। तीसरा हादसा कंधई थाना क्षेत्र के मनैतापुर में शुक्रवार को हुआ। अंबेडकरनगर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र में स्थित लोधपुर निवासी अजय कुमार पांडेय (28) पुत्र जयंती प्रसाद पांडेय उसी गांव के साथी प्रदीप यादव (28) के साथ बाइक से शहर आ रहा था। कंधई थाना क्षेत्र के मनैतापुर गांव के पास कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों प्रदीप यादव को मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Inextlive