-बहरिया में सोमवार रात गैंगस्टर ने दोस्त को मारने की की थी कोशिश

-अभियुक्त के कब्जे से लूटी गई रकम और बाइक बरामद, पीडि़त का चल रहा है इलाज

PRAYAGRAJ: महज 20 हजार रुपये की खातिर अपने साथी अमित यादव की हत्या की कोशिश करने वाले गैंगस्टर राजेश उर्फ पप्पू गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से लूट के 17 हजार रुपये, अमित की बाइक भी बरामद हो गई है। उधर, स्वरूरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती अमित का इलाज चल रहा है।

व्हीकल खरीदने के लिए दिया था पैसा

रमेश कुमार का बेटा अमित एक इलेक्ट्रानिक दुकान पर काम करता है। वह चार पहिया वाहन खरीदने के लिए पिछले कुछ दिनों से पैसे के इंतजाम में लगा हुआ था। रविवार को अमित ने किसी को फोन करके पैसा देने का दबाव बनाया था। उस शख्स ने 26 अक्टूबर को पैसे देने की बात कही थी। सोमवार को अमित अपनी बाइक लेकर घर से निकला और शाम तक नहीं लौटा। मंगलवार सुबह जब लोग गांव से थोड़ी दूर मनसैता नदी के पुल की ओर गए तो वहां अमित लहूलुहान मिला।

शक के आधार पर उठाया

शक के आधार पर जब अमित के साथी दयालपुर निवासी पप्पू गुप्ता को उठाकर कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बुधवार को जख्मी अमित से भी पुलिस ने पूछताछ की। उसने बताया कि पप्पू ने पैसे देने की बात कहकर अपने पास बुलाया था। फिर शराब पिलाने के बाद उस पर ईंट-पत्थर से हमला किया और बाइक से तेल निकालकर उसके शरीर पर डाल दिया। सिगरेट से आग भी लगा दी थी। अमित को मृत समझकर पप्पू वहां से चला गया था। इंस्पेक्टर बहरिया बच्चे लाल प्रसाद ने बताया कि अमित नई कार खरीदना चाहता है, जिसके लिए वह अपना 20 हजार रुपये मांग रहा था। मगर पैसा देना न पड़े, इसके लिए पप्पू ने हत्या की कोशिश की। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Posted By: Inextlive