- तमंचे के बट से मार कर मार्केट में अधिवक्ता को किया लहूलुहान

PRAYAGRAJ: सिटी के झलवा स्थित एक रेस्टोरेंट में शनिवार देर रात पहुंचे कुछ लोगों ने जमकर गुडागर्दी की। फिल्मी अंदाज में पहुंचते ही रेस्टोरेंट मालिक पर हमला बोल दिया। उधर भोला का पुरा मार्केट स्थित कुछ दबंगों ने अधिवक्ता को जान से मारने की नियत से गोली चलाई। लेकिन बाल-बाल बच गया। धूमनगंज थाने पहुंचे दोनों पीडि़तों ने तहरीर दी। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पातल मेडिकल के लिए भेजा गया। देर रात दोनों का मेडिकल नहीं हो सका।

रेस्टोरेंट मालिक की जमकर पिटाई

पहली घटना धूमनगंज एरिया के झलवा स्थित भागवत टिफिन सर्विस एंड रेस्टोरेंट की है। जहां शनिवार देर रात तीन युवक कार से पहुंचे और पुराने रंजिश को लेकर रेस्टोरेंट मालिक भावेश द्विवेदी पुत्र संतोष जमकर पीट दिया। रेस्टोरेंट के अंदर मारपीट होता देख भगदड़ मच गई। वहीं रेस्टोरेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई। पीडि़त रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस को तहरीर देकर अजय, नसीम और एक अन्य के खिलाफ तहरीर दी है।

दबंगों ने चलाई गोली

वहीं दूसरी घटना भोला का पुरा मार्केट स्थित मार्केट अधिवक्ता राजेन्द्र कुशवाहा अपने चैम्बर में बैठे थे। तभी कुछ दबंग आए और उसके परिवार के लोगों को गाली देने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो दबंगों ने जान से मारने की नियत से गोली चलाई। लेकिन वह बाल-बाल बच गए। जिसके बाद दबंगों ने उसके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। पीडि़त अधिवक्ता ने पंकज व अन्य व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर दी है।

दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया।

अरुण चतुर्वेदी इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive