Adventurous life के शौकीन डॉ। धीरज सिंह ने hot air baloon में की ring ceremony

ALLAHABAD: प्यार में एडवेंचर शामिल हो जाए तो मोहब्बत को पंख लग जाते हैं। इलाहाबाद पहुंचे हल्द्वानी के डॉ। धीरज और कानपुर की डॉ। प्रीति ने कुछ इसी अंदाज में अपनी मोहब्बत को परवान चढ़ाया। दोनों ने हॉट एयर बैलून पर आसमान में उड़ते हुए एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। मरते दम तक साथ निभाने की कसम भी खाई। इस अनमोल पल को सेलिब्रेट करने के लिए परिवार वाले भी मौजूद रहे। वहीं इजहार-ए-मोहब्बत का यह अंदाज इलाहाबादियों को भी इस कपल के पास खींच लाया। सभी ने मिलकर इन्हें दुआएं दीं।

रोमांच खींच लाया इलाहाबाद

मूलत: हलद्वानी के रहने वाले डा। धीरज सिंह और कानपुर की डा। प्रीति सिंह के बीच गुरुवार को माघ मेले में सगाई की रस्म हुई। दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर अपना जीवन साथी स्वीकार किया। सबसे खास यह रहा कि यह रस्म हॉट एयर बैलून पर अदा की गई। जमीन से कई फीट की ऊंचाई पर जब दोनों ने सगाई की तो देखने वाले भी देखते रह गए।

यादगार बन गया लमहा

डॉ। धीरज ने बताया कि वह शुरू से ही एडवेंचर से भरपूर लाइफ स्टाइल के शौकीन हैं। वह चाहते थे कि इन पलों को हमेशा के लिए यादगार बना लिया जाए। यही कारण था कि यह जोड़ा कानपुर और हलद्वानी से दूर आ गया। यहां पर हॉट एयर बैलून पर हुई सगाई की रस्म हमेशा के लिए अमर हो गई। जिसे हमेशा याद किया जाएगा।

कॉलेज में परवान चढ़ा प्यार

मेडिकल कालेज में पढ़ाई के दौरान दोनों दोनों करीब आए। करीबी प्यार में बदल गयी। डॉ। धीरज सर्जरी और डॉ। प्रीति पैथोलोजी से पोस्ट ग्रेजुएट हैं। दोनों की शादी वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को हलद्वानी में होनी है। दोनों के परिवारों की रजामंदी इस रिश्ते में शामिल है और सभी लोग गुरुवार को सगाई के इन अनमोल पलों के साक्षी भी बने। इस मौके पर मौजूद लोगों ने इस जोड़े को आशीर्वाद दिया। माघ मेला एरिया में इस सगाई की चारों ओर रही।

Posted By: Inextlive