प्रदेश में नई सरकार के सत्ता संभालने के सौ दिन पूरे होने पर जारी श्वेत पत्र को कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रांतीय वाइस चेयरमैन पंकज रॉय ने सरकार की परफारमेंस को बेहद निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से अपराध बढ़े हैं उससे कॉमनमैन के मन में डर भर रहा है। महिलाएं घर से निकलने से पहले सोचने लगीं हैं। घरों में अपराधिक घटनाओं पर चर्चा हो रही है। यह शर्मनाक स्थिति है। यह पिछली सरकार से भी बदतर स्थिति है।

सरकार के श्वेतपत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए श्री रॉय ने कहा कि रायबरेली में पिछले दिनों जो कुछ भी हुआ वह बेहद शर्मनाक है। यह घटना बताती है कि गुंडों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है और वे मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं। उन्हें पुलिस का कोई भय नहीं है। उन्होंने सरकार के गड्ढा मुक्ति अभियान पर कहा कि बारिश में इसकी भी हकीकत सामने आ जाएगी। गड्ढा भरने का कोरम पूरा किया गया है।

बाक्स

सपा के काम को अपना बता रही भाजपा

समाजवादी पार्टी के महानगर मीडिया प्रभारी सै। मो। अस्करी ने सरकार के सौ दिन पूरे होने पर किए जा रहे दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गुंडाराज और भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा के राज में तो स्थितियां और बेकाबू हो गई हैं। गुंडे खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या द्वारा हाईकोर्ट फ्लाईओवर को अपना काम बताने पर कहा कि इसकी नींव सपा ने ही रख दी थी। सेना से आब्जेक्शन न हुआ होता तो अब तक आधा काम हो चुका होता।

Posted By: Inextlive