अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई कपड़ा व्यवसाई की मौत

घटना से परिवार में मचा कोहराम, शोक में अंतू बाजार बंद

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 23 April): बरात से अमेठी घर लौट रहे अंतू निवासी कपड़ा व्यवसायी की लोहियानगर बाजार में अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। युवक की मौत पर घर में कोहराम मच गया। शोक में व्यापारियों ने अंतू बाजार बंद कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गया था बारात

अंतू बाजार निवासी महेश अग्रवाल की बाजार में ही कपड़े की दुकान है, जिस पर उनका बेटा विशाल अग्रवाल उर्फ चंदन (22) बैठता था। शुक्रवार को रात आठ बजे चंदन दुकान बंद करके दोस्त की बरात में शामिल होने बाइक से अमेठी गया था। भोर में वह बाइक से वापस अंतू लौट रहा था, इस बीच अमेठी-चिलबिला हाईवे पर लोहियानगर बाजार में अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

लोगों ने की पहचान

बाजार वासियों ने युवक की पहचान अंतू के कपड़ा व्यवासाई चंदन के रूप में की। सूचना घर पहुंचने पर युवक के घर में कोहराम मच गया। चंदन के माता-पिता शादी समारोह में शामिल होने लखनऊ गए थे। घटना की सूचना पर वे भी भाग कर घर वापस आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। व्यवसाई की मौत की खबर जैसे ही बाजार में पहुंची, दुकानदारों ने चंदन के घर पहुंच कर शोक जताई। घटना के बाद व्यवसाइयों ने अपनी दुकान बंद कर दी। इस बाबत एसओ अंतू ने बताया है कि युवक का शव पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वाहन का पता लगाया जा रहा है।

------

कहीं हत्या करके तो नहीं फेंका गया शव

' युवक की कहीं हत्या तो नहीं हुई'

हादसा इतनी तेज हुआ की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गौर करने वाली बात ये है कि इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद रोड पर कहीं भी रगड़ने का निशान या खरोच तक नहीं आई। साथ ही युवक के पैर में कई जगह चोट के निशान हैं। आस पास के किसी व्यक्ति ने हादसे को होते न तो देखा और न ही सुना। यह तमाम सवाल और आन दी स्पाट के हालात इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि मामला उसकी हत्या से भी जुड़ा हो सकता है। खैर यह बात अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा।

Posted By: Inextlive