- फालोअप

- कैंट से गायब हुए युवक को पुलिस लाई मीडिया के सामने

- युवक ने कहा वह अपने मन से भाग गया था दिल्ली

ALLAHABAD: जिस भाई के लिए कपिल अपने घर वालों के साथ डीएम की चौखट पर आमरण अनशन पर बैठे थे, वह किडनैप नहीं हुआ था। मंगलवार को कपिल के गायब भाई दिलीप को पुलिस ने मीडिया से मुखातिब किया तो उसने यही खुलासा किया। दिलीप ने बताया कि वह अपनी मर्जी से दिल्ली भाग गया था। क्योंकि वह नहीं चाहता है कि वह अपने परिवार वालों के साथ गांव में रहे।

अब बेटे को लेने के लिए नहीं तैयार

एसएसपी ने बताया कि जिस लड़के को लेकर घर वालों ने इतना हंगामा कर रखा था, उसके मिलने के बाद अब घर वाले उसे ले जाने को तैयार नहीं हैं। एसएसपी की माने तो चूंकि इस केस में दिलीप को बंधक बनाने का मामला दर्ज था, इसलिए पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। अब उसे सामने ला दिया है तो सच्चाई जानकार घर वालों ने यह स्टेप उठा लिया है।

ड्रामे का द इंड

दिलीप कैंट एरिया में एक रिटायर्ड फौजी के यहां जॉब करता था। यहीं पर उसका कजिन विमलेश भी जॉब करता था। मार्च ख्0क्भ् में विमलेश की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसकी मौत के बाद डॉक्टर ने पोस्टमार्टम किया लेकिन मौत का राज स्पष्ट नहीं हुआ। डॉक्टर ने बिसरा प्रीजर्व करके जांच के लिए भेज लिया। विमलेश के घर वाले फौजी के खिलाफ कार्रवाई चाहते थे। इस मामले में विमलेश के घर वालों ने डीएम के हस्तक्षेप से कैंट थाने में रिटायर्ड फौजी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। इसके बाद दिलीप भी गायब हो गया। फिर दिलीप के घर वालों ने फौजी के खिलाफ दिलीप को बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया। इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। चार दिन से विमलेश और दिलीप के घर वाले डीएम आफिस पर आमरण अनशन पर बैठे थे। सोमवार को इनकी हालत बिगड़ने पर एएसपी सचिन्द्र पटेल ने इन्हें सीरियस कंडीशन में बेली हॉस्पिटल में एडमिट कराया। साथ ही यह भी कहा कि मंगलवार तक दिलीप को पुलिस खोज निकालेगी और हुआ भी ऐसा।

Posted By: Inextlive