रिटायर्ड फौजी है गार्ड, साइकिल से ड्यूटी जाते समय रास्ते में हुई घटना

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 29 June ): बिजली विभाग के बाबागंज उपकेंद्र पर तैनात गार्ड रिटायर्ड फौजी को ड्यूटी पर आते समय रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर उसकी डबल बैरल रायफल लूट ली। गोली उसके कंधे व दाहिने हाथ में लगी। इलाज के लिए उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया।

कंधई इलाके में हुई घटना

कंधई थाना क्षेत्र के गनईडीह गांव निवासी रिटायर्ड फौजी रामशिरोमणि पांडेय अवकाश ग्रहण करने के बाद शहर के बाबागंज विद्युत उपकेंद्र पर कैश गार्ड की नौकरी करते हैं। रोज की भांति वह बुधवार को सुबह साढ़े नौ बजे साइकिल से ड्यूटी पर आ रहे थे। रास्ते में कंधई थाना क्षेत्र खीरीबीरपुल के पूर्व चौखड़ा गांव के पास सामने से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोककर गोली मार दी और डबल बैरल की रायफल छीन कर भाग निकले।

गोली से घायल फौजी रेफर

गोली चलने की आवाज सुनकर राहगीरों के साथ आसपास के लोग दौड़ पड़े। इसकी सूचना गार्ड के परिजनों को दी गई। कुछ ही देर में परिजन भी आ गए। घायल रामशिरोमणि को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही एसओ कंधई सुरेश कुमार सैनी, सीओ नंद कुमार ओझा तथा अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी स्वमीनाथ मौके पर गए और घटना स्थल का जायजा लिया। रिटायर्ड फौजी राम शिरोमणि पांडेय को गोली मारने की घटना में उनके भाई राम लखन पांडेय की तहरीर पर कंधई पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसपी पूर्वी स्वामीनाथ ने बताया कि बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Posted By: Inextlive