- नैनी जाते समय हर्ष वर्धन चौराहे पर टकरा गए बदमाश

- कैश सहित कीमती मोबाइल व सामान लेकर फरार

नैनी जाते समय हर्ष वर्धन चौराहे पर टकरा गए बदमाश

- कैश सहित कीमती मोबाइल व सामान लेकर फरार

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कीडगंज थाना क्षेत्र में हर्षवर्धन चौराहा के समीप बुधवार रात जौनपुर के डिप्टी सीएमओ को बदमाशों ने लूट लिया। डिप्टी सीएमओ रोडवेज बस से उतरकर पैदल ही चौराहे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। डिप्टी सीएमओं की कंप्लेन पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

नैनी के रहने वाले

जौनपुर के डिप्टी सीएमओ डा। रमेश सिंह कुशवाहा नैनी के माधवपुर खरकौनी में रहते हैं। बुधवार की रात करीब क्0 बजे वह जौनपुर से रोडवेज की बस से आए और हर्ष वर्धन चौराहा से पहले उतर गए। नैनी जाने वाली आटो पकड़ने के लिए वह हर्ष वर्धन चौराहा पैदल ही जा रहे थे। इसी दौरान सूनसान जगह पर दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और बैग छीनने लगे। डॉक्टर ने विरोध किया तो धमकी दी। इसके बाद डॉक्टर का मोबाइल, ख्0 हजार रुपया कैश व लंच बाक्स लूटकर बदमाश भाग निकले।

पुलिस को दी तहरीर

घटना से सकते में आए डिप्टी सीएमओं इसकी सूचना कीडगंज पुलिस को दी। लेकिन जब तक पुलिस एक्शन में आती बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। डॉक्टर ने कीडगंज थाने की पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। कीडगंज एसओ उमेश कुमार का कहना है कि डॉक्टर का सामान छीना गया है। रिपोर्ट दर्ज कर युवकों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive