-कर्नलगंज के ढरहरिया स्थित लॉज में रहकर करता था तैयारी

-रूम पार्टनर से पूछताछ व मोबाइल की हुई जांच के बाद सामने आया राज

PRAYAGRAJ: वह जिंदगी में कुछ हासिल करने मकसद से यहां आया था। लेकिन प्रेमिका की बेवफाई से इस कदर आहत हुआ कि जान दे दी। कर्नलगंज के ढरहरिया स्थित लॉज में प्रतियोगी छात्र के सुसाइड मामले की जांच के कुछ ऐसी ही कहानी निकलकर आई है। रूम पार्टनर से पूछताछ और मोबाइल में मिले मैसेज भी बेवफाई, गुस्से और आत्महत्या की दास्तान बयां कर रहे हैं। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ केस दर्ज कर लिया है। जिस नंबर से युवती के मैसेज आते थे, वह फिलहाल स्विच्ड ऑफ बता रहा है।

लॉज में किया था सुसाइड

जनपद मीरजापुर स्थित गौसीर सरपति गैपुरा कलाना दुबे निवासी चंद्रप्रकाश तिवारी का बेटा आशीष प्रतियोगिता की तैयारी करता था। यहां वह ढरहरिया स्थित गुप्ता लॉज में रहता था। सोमवार को लॉज में ही उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उस दिन पुलिस को सुसाइड की वजह पता नहीं चल सकी। इसके बाद रूम पार्टनर से भी छानबीन की गई। मोबाइल के मैसेज व नंबर खंगाले गए तो राज खुलकर सामने आया।

गुस्से वाले कई मैसेजेज

पुलिस के मुताबिक एक युवती ने उसके मोबाइल पर काफी मैसेजेज किए थे। छात्र ने भी जवाब में उसे गुस्से वाले कई मैसेज भेजा था। मैसेजेज की लैंग्वेज से स्पष्ट था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर तगड़ा विवाद है। छात्र की तरफ से भेजे गए मैसेज इस बात की तरफ इशारा कर रहे थे कि वे उसे बेवफा समझता था। माना जा रहा है कि प्रेमिका की बेवफाई व उससे हुए झगड़े के बाद ही उसने सुसाइड का रास्ता चुना होगा। फिलहाल पोस्टमार्टम बाद परिजन बॉडी लेकर गांव मीरजापुर चले गए।

जांच में युवक के मोबाइल पर आए मैसेज किसी युवती के लग रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों के बीच अफेयर था। मैसेज में दोनों के बीच काफी तनाव वाली बातें की गई हैं।

-अरुण कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर कर्नलगंज

Posted By: Inextlive