शहर के एलनगंज और मेजा इलाके में सामने आई घटनाएं

शहर के एलनगंज में दूध कारोबारी पवन पाल (35) और मेजा के हुल्का गांव में सत्यम त्रिपाठी ने सुसाइड कर लिया। सत्यम अपने दोस्त के घर घूमने के लिए आया हुआ था। दोनों के मौत की खबर परिवार को हुई तो उनमें कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची कर्नलगंज और मेजा पुलिस द्वारा बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेजी गई। दोनों ही थानों की पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सुसाइड की वजह परिजन नहीं बता सके। पवन पिछले कई दिनों से काफी डिस्टर्ब चल रहा था।

कुछ साल पूर्व हुई थी शादी

दूध कारोबारी पवन पाल एलनगंज निवासी पुन्नू लाल का बेटा था। बताते हैं कि कुछ साल पूर्व उसकी शादी सविता पाल से हुई थी। उसे कोई बच्चे नहीं हैं। वह दूध का कारोबार करके घर परिवार चलाया करता था। सोमवार की देर रात वह घर के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुबह देर तक बाहर नहीं आया तो परिजन जगाने पहुंचे। आवाज देने पर रूम से कोई जवाब नहीं मिला तो लोग किसी तरह कमरे में झांककर देखे। कमरे में लटक रही उसकी बॉडी को देख सभी के होश उड़ गए। परिवार में कोहराम मच गया।

पढ़ाई के वक्त हुई थी दोस्ती

मेजा के हुल्का का रहने वाला सत्यम त्रिपाठी मध्य प्रदेश से पालीटेक्निक की पढ़ाई करता था। वहां पढ़ाई के वक्त उसकी दोस्ती सहपाठी अर्जुन तिवारी पुत्र अनिल तिवारी निवासी मदनपुर थाना कोईरौना भदोही से हो गई। करीब दो दिन पूर्व अर्जुन घूमने के लिए दोस्त सत्यम के घर हुल्का गांव आया था। मंगलवार दोपहर सत्यम परिवार के साथ खेत में गेहूं की थ्रेसरिंग कराने चला गया। इसी बीच अर्जन तिवारी घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जब घर पहुंचे सत्यम को इस बात की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। वह दोस्त अर्जुन के घर और पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि कारण जानने की कोशिश की जा रही है।

Posted By: Inextlive