विधायक के साथ चल रही थी दो अन्य गाडि़यां, फ्लीट में बिना अनुमति के घुसी दूसरी गाड़ी

रास्ते में गाड़ी घुसने सुरक्षा में तैनात अधिकारियों में मचा हड़कंप, एडीजी ने ड्राइवर को लगायी फटकार

PRAYAGRAJ: कोरोना मामले की समीक्षा बैठक करने आये सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले में चायल के भाजपा विधायक संजय गुप्ता के समर्थकों की दो गाडि़यां घुस जाने से हड़कंप मच गया। विधायक के साथ दो गाड़ी चल रही थी। पहली गाड़ी जिसमें विधायक बैठे थे, वह मुख्यमंत्री के फ्लीट में चल रही थी। दूसरी गाड़ी को फ्लीट में चलने की अनुमति नहीं थी। वह रास्ते में अचानक से घुसी तो सुरक्षा में तैनात अधिकारी सन्नाटे में आ गये। फ्लीट अचानक से रोक गई। उस गाड़ी रोकर काफी देर तक पूछताछ की गई। यह देख एडीजी प्रेम प्रकाश का पारा चढ़ गया। उन्होंने भाजपा विधायक की गाड़ी के ड्राइवर को फटकार लगाई।

पुलिस लाइंस में उतरे सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज आये थे। हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन उतरने के बाद उनका काफिला परेड ग्राउंड के लिए रवाना हो गया। फ्लीट में कौन-कौन सी गाडि़यां चलेंगी, यह पहले से ही तय था। इसके बाद भी चायल विधायक के साथ चलने वाली एक और गाड़ी फ्लीट के बीच में आ गयी। फ्लीट के सुरक्षाकर्मियों के साथ अधिकारियों ने गाड़ी रोककर पूछताछ की तो पूरा माजरा पता चला। विधायक ने बताया कि ड्राइवर ने गलती की तो उसको एडीजी ने उसको फटकार लगायी। देर शाम तक उपलब्ध सूचना के अनुसार इस गाड़ी का चालान नहीं किया गया है।

विधायक की गाड़ी नहीं रोकी गई थी। उनके किसी जानने वाले की गाड़ी घुस गई थी। जिसको रोककर पूछताछ कर छोड़ दिया गया। चालान या कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

प्रेम प्रकाश

एडीजी, जोन प्रयागराज

Posted By: Inextlive