मृतका के भाई ने जीजा पर लगाया भाभी से अवैध संबंध का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

PRAYAGRAJ: नशेड़ी पति ने पत्‍‌नी मंजू देवी (30) की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके शरीर पर धारदार हथियार से भी वार किए गए। सुबह प्रकरण की खबर सुन ग्रामीण दंग रह गए। सूचना पर पहुंचे भाई ने पुलिस को कत्ल की वजह बताई। कहा कि जीजा के नाजायज सम्बंध अपनी भाभी से थे। जिसका बहन आए दिन विरोध किया करती थी। यही कारण था कि रविवार रात उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक मंजू के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। घटना थरवई थाना क्षेत्र स्थित मितईपुरवा गांव की है।

नवाबगंज एरिया की थी मंजू

नवाबगंज एरिया के सीताकुण्ड टिकरा निवासी जयकरन यादव के दो बेटों व दो बेटियों में मंजू देवी बड़ी थी। करीब 11 वर्ष पूर्व वह बेटी मंजू की शादी थरवई के मितईपुरवा निवासी धर्मपाल के बेटे महेंद्र कुमार से किया था। महेंद्र भार वाहन का चालक है। शादी के बाद उसे एक बेटी व एक बेटा हुआ। आरोप है कि महेंद्र का सम्बंध अपनी भाभी से हो गया। इसके बाद वह मंजू पर और भी जुल्म ढाने लगा। रविवार रात कमरे में बंद कर उसे लोहे की रॉड व धारदार हथियार से जमकर पीटा गया। इससे उसकी मौत हो गई। भाई लालचंद्र की तहरीर पर थरवई पुलिस ने पति महेंद्र, भाई दिलीप, अनूप व दिलीप की पत्‍‌नी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

वर्जन

मृतका के भाई की तहरीर पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

कुलदीप तिवारी, इंस्पेक्टर थरवई

Posted By: Inextlive