-युवक की बॉडी मिली उसके घर के पीछे

JALALPUR: उतरांव थाना क्षेत्र के अतरौरा गांव में शनिवार सुबह एक युवक की लाश उसके घर के पीछे मिली। युवक के गर्दन पर दरार का निशान दिखा। मौत कैसे हो गई? वह घर के पीछे कैसे पहुंच गया? चर्चा का विषय बना रहा। इस मामले में उसकी वाइफ का कहना था कि शराब के नशे में वह गिर गया। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह हरकत में आ गई। बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव के बाहर बनवाया था घर

उतरांव थाना क्षेत्र के अतरौरा गांव निवासी कुंज बिहारी पटेल फ्0 घर पर रह कर खेती किसानी का काम करता था। माता पिता की मृत्यु के बाद गांव से बाहर निकल कर सड़क पर दो कमरे का मकान बनाकर अपनी पत्‍‌नी आशा देवी तथा बच्चों के साथ दो से रह रहा था। शनिवार को सुबह लगभग पांच बजे पत्‍‌नी आशा सो कर उठी तो देखा कि उसके घर के पीछे खेत में उसके पति कुंज बिहारी की लाश औंधे मुंह पड़ी है।

कहीं प्रापर्टी विवाद तो नहीं

कुंज बिहारी के पास लगभग चार बीघा जमीन थी। उसने एक वर्ष पहले एक बीघा जमीन बेंच दिया था। जिसपर पत्‍‌नी ने नाराजगी जताई थी और जमीन न बेंचे इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी होती थी। इस मामले में गांव में यह भी चर्चा रही कि कहीं कोई फैमिली मेम्बर्स ही तो इस मर्डर केस में शामिल नहीं है।

Posted By: Inextlive