-दो गोलियां सिर को चीरते हुए निकलीं, एक पेट में धंसी

-जेब से मिला मेमोरी कार्ड, महिला से बातचीत है रिकॉर्ड

allahabd@inext.co.in

ALLAHABAD: नैनी के चाका ब्लॉक के पास गुरुवार रात प्रॉपर्टी डीलर हिमांशु द्विवेदी को ओवर टेक करते हुए गोली मारी गई थी। दो गोलियां दाहिनी ओर से उसके सिर को चीरते हुए निकल गई थीं तो एक दाहिनी ओर से पेट में जा धंसी थी। हालांकि फैमिली वालों ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है। उन्होंने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस को जांच में हिमांशु के जेब से एक मेमोरी कार्ड मिला है जिससे मामले को खोलने का दावा किया जा रहा है। इसमें एक महिला से बातचीत रिकॉर्ड है। वह महिला कौन है, इसका पुलिस पता लगा रही है।

डेढ़ महीने पहले ही शुरू किया था काम

अल्लापुर के सर्वोदय नगर के रहने वाले हिमांशु ने डेढ़ महीने पहले ही प्रॉपर्टी डीलिंग का काम शुरू किया था। फिलहाल प्रॉपर्टी को लेकर किसी डिसप्यूट की बात सामने नहीं आई है। दो भाई व एक बहन में बड़ा हिमांशु मामा भांजा तालाब के पास रहने वाले रिश्तेदार रानू तिवारी के घर इंडिका विस्टा कार से गया था। कार लेकर कोई रिश्तेदार चला गया तो वह किसी दूसरे की सीडी डॉन बाइक से शहर के लिए निकला। रात साढ़े दस बजे के आसपास पीछा करते दो बाइक से आए चार युवकों ने गोलियां चलाई थीं। पुलिस को मौके से खोखे भी मिले हैं।

फैमिली भी बेहाल

हिमांशु दो भाइयों व एक बहन में सबसे बड़ा था। 35 साल के हिमांशु की शादी 2005 में नीरू से हुई थी। उसका आठ साल का बेटा निलिन है जो होली ट्रिनिटी स्कूल में क्लास टू का स्टूडेंट है। उसके घर के लोग किसी पर शक नहीं जता पा रहे हैं। पुलिस कॉल डिटेल रिकॉर्ड व मेमोरी कार्ड से मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है, जिस तरह से गोली मारी गई, यह किसी प्रोफेशनल शूटर का काम माना जा रहा है।

फैमिली वालों ने किसी पर शक नहीं जताया है। पुलिस मौके से मिले एविडेंस के आधार पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

आशुतोष मिश्रा, एसपी यमुनापार

Posted By: Inextlive