कई माह से चल रहा था बीमार हॉस्पिटल ले जाते समय हुई थी मौत

PRAYAGRAJ: कई माह से बीमार चल रहे पंधारी मुसहर (40) की तबियत मंगलवार को ज्यादा खराब हो गई। उसे लेकर परिजन व पड़ोसी हॉस्पिटल जा रहे थे। रास्ते में मौत हो जाने पर बॉडी किनारे छोड़ कर सभी घर भाग गए। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के घर वालों को बुलाया। परिजनों ने बॉडी छोड़ कर भागने की जो वजह बताई उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

इलाज बाद भी नहीं हो रहा था ठीक

सरायममरेज एरिया के कलना गांव निवासी पंधारी मुसहर भूसलपुर के चाचा बंगाली के यहां एक पखवाड़े से रहता था। सोमवार रात उसकी हालत ज्यादा बिगड़ी तो उसे लेकर सभी सीएचसी धनूपुर जा रहे थे। उसकी मौत होने पर सभी बॉडी रास्ते में ही सड़क किनारे छोड़ कर भाग खड़े हुए। खबर मिली तो सीओ हंडिया व सरायममेज प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। किसी तरह पुलिस द्वारा उसकी शिनाख्त करवाई गई। पुलिस ने उसके घर वालों को बुलवा कर पूछताछ किया। लोगों ने पुलिस को बताया कि भूत के डर से हम सभी उसे छोड़ कर भाग आए थे। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

पूछताछ में लोगों ने बताया कि वे यह समझ रहे थे कि भूत के कारण उसकी तबियत खराब हुई है। इलाज से भी ठीक नहीं हो रहा था। उन्हें लग रहा था कि वे मर गया है अब भूत उन्हें पकड़ लेगा। इसी लिए सभी बॉडी छोड़ कर भाग गए थे।

भरत कुमार, प्रभारी निरीक्षक सरायममरेज

Posted By: Inextlive