प्रीतमगढ़ मध्य प्रदेश से संगम आए स्नानार्थियों को फोटो दिखा की गई पूछताछ

रविवार को संगम में स्नान कर रही युवती का बाल पकड़कर खींचने का वीडियो हुआ था वायरल

PRAYAGARJ: संगम में झाड़फूक के नाम पर अमानवीय कृत कर रहे शख्स की तलाश शुरू हो गई। सोमवार को मध्य प्रदेश के प्रीतमगढ़ से आए स्नानार्थियों से फोटो के जरिए पूछताछ की गई। हालांकि कोई भी स्नानार्थी पुलिस को उसके बारे में कुछ नहीं बता सका। रविवार रात संगम चौकी इंचार्ज की तहरीर पर अज्ञात ओझा के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था। तफ्तीश में जुटी पुलिस मामले में कुछ और ही बता रही है। कहना है कि युवती को कोई दूसरी बीमारी थी। जिससे पानी में पहुंचते ही वह कांपने लगी।

नाकाम रही पहचान की कोशिश

गंगा दशहरा पर्व पर रविवार को मध्य प्रदेश प्रीतमगढ़ से एक परिवार संगम स्नान करने आया था। परिवार के साथ युवती भी आई हुई थी। युवती स्नान के लिए संगम के जल में उतरी। पानी में डुबकी लगाते ही वह ऊटपटांग हरकते करने लगी। इतने में एक शख्स उसके पास पहुंचा और बाल पकड़ कर बाहर की तरफ खींचने लगा। यह देख किसी ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया। अधिकारियों तक पहुंचा तो जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए गए। तमाम छानबीन के बावजूद बाल खींचने वाले शख्स का कुछ पता नहीं चल सका है। चौकी इंचार्ज संगम अरविंद सिंह की तहरीर पर दारागंज थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। सोमवार को वायरल वीडियो में दिख रहे कथित ओझा को दिखा कर एमपी प्रीतमगढ से आए कई श्रद्धालुओं पहचान कराने की कोशिश की गई।

अब युवती या उस युवक के पकड़े जाने के बाद ही सही जानकारी चल सकेगी। फिलहाल प्रतीत यह हो रहा कि युवती बीमारी की चपेट में थी। जांच की जा रही है जो होगा सामने ही आयेगा।

जय प्रकाश शाही, इंस्पेक्टर दारागंज

Posted By: Inextlive