लूट-दर-लूट से मऊआईमा इलाके के लोगों में दहशत का माहौल

गुरुवार को हुई करीब डेढ़ लाख रुपये की लूट का भी नहीं हो सका है खुलासा

सैलून पर सेविंग कराने गए युवक को तमंचा सटाकर पांच हजार लूटे

PRAYAGRAJ: लूट-दर-लूट से मऊआईमा इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। करीब डेढ़ लाख की लूट का खुलासा पुलिस करती इसके पहले लूट की एक और वारदात सामने आई। सैलून पर सेविंग कराने गए युवक को तमंचा सटाकर बदमाश पांच हजार रुपये लूट लिए। इलाके में पुलिसिंग को चुनौती देते हुए बदमाश भाग निकले। सरेआम दुकान पर हुई इस वारदात की खबर से लोग सन्नाटे में आए। लुटेरों की तलाश में देर शाम तक लकीर पीट रही मऊआईमा पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

सैलून की दुकान पर हुई वारदात

मऊआईमा इलाके के सुल्तानपुर खास निवासी संतोष कुमार पिता इंद्रपाल के साथ पीएनबी गया था। बताते हैं कि बैंक कार्य करने के बाद उसके पिता घर चले गए। जबकि संतोष छपाही बाग के पास एक सैलून की दुकान पर सेविंग कराने चला गया। सैलून की दुकान पर अपाचे बाइक सवार तीन दुकान जा पहुंचे। लोग उनके बारे में कुछ समझ पाते कि तमंचा निकाल कर संतोष को सटा दिए। उसके पास मौजूद पांच हजार रुपये लूटकर बदमाश भाग निकले। जिस पर्स में वह रुपये रखे हुए था उसमें तमाम जरूरी कागजात और आईडी भी थी। माना जा रहा है कि बदमाशों को यह उम्मीद थी कि वे बैंक से आया है तो उसके पास रुपये काफी होंगे। मगर, लुटेरों को संतोष के पास महज पांच हजार रुपये ही मिले। बदमाशों को तमंचा सटाते देख दुकान में रहे अन्य लोगों की घिग्घी बंध गई। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे पुलिस को चुनौती देते हुए भाग निकले। पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मऊआईमा पुलिस लूट का केस दर्ज कर लिया है। बता दें गुरुवार को भी इलाके में करीब डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई थी। पुलिस इस घटना का अभी खुलासा भी नहीं कर पाई कि दिनदहाड़े लूट की दूसरी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दे डाला।

सैलून की दुकान पर हुई लूट की वारदात संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पीडि़त का क्षेत्र में कई लोगों से विवाद है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

चंद्रभान सिंह, प्रभारी निरीक्षक मऊआईमा

Posted By: Inextlive