शियाट्स परिसर में बवाल के मामले जारी किया गया है एनबीडब्ल्यू

शियाट्स परिसर में बवाल के मामले जारी किया गया है एनबीडब्ल्यू

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कानपुर कैंट से समाजवादी पार्टी के एमएलए कैंडिडेट पूर्व सांसद अतीक अहमद व उनके समर्थकों पर शियाट्स बवाल के मामले में शिकंजा कसता जा रहा है। इनके खिलाफ रिपोर्ट तो पहले ही दर्ज की जा चुकी है, एनबीडब्ल्यू भी जारी हो चुका है। घटना के बाद से पूर्व सांसद अपने आवास पर नहीं हैं। बवाल में वांछित इनके समर्थक भी फरार हैं। इनकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। सोमवार को दबिश देने पहुंची पुलिस को पूर्व सांसद अपने आवास पर नहीं मिले थे। मंगलवार को एसपी यमुनापार अशोक कुमार राय ने सीओ करछना व कई थाने की फोर्स, पीएसी के साथ करेली, खुल्दाबाद, चकिया, सोलह मार्केट, अबूबकर मस्जिद, अस्करी मार्केट आदि इलाकों में बवाल में वांछित अतीक समर्थकों के घर दबिश दी। लेकिन कोई पकड़ा नहीं गया। पुलिस ने घर वालों को वारंट रिसीव कराना चाहा लेकिन घर में सन्नाटा पसरा होने के कारण मायूसी हाथ लगी। पुलिस टीम ने फरार चल रहे आरोपी छात्र नाजिर, दिव्यांश और शाकिब का घर भी खंगाला, लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया। उधर शियाट्स के पीआरओ रमाकांत दुबे के खिलाफ भी एनबीडब्ल्यू जारी किए जाने की बात सामने आयी थी। लेकिन पीआरओ ने बताया कि यह लखनऊ डायोसिस से संबंधित पुराना मामला था। इसमें हाईकोर्ट से उनकी गिरफ्तारी पर रोक का आदेश जारी हो चुका है।

छिन सकता है शस्त्र लाइसेंस

पुलिस अफसरों ने बताया कि दबिश के दौरान पूर्व सांसद अपने आवास पर नहीं मिले। बताया गया कि वह लखनऊ में हैं। पुलिस पूर्व सांसद की हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। एसएसपी शलभ माथुर की तरफ से पूर्व सांसद समेत उनके समर्थकों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है।

पुलिस टीम पूर्व सांसद के करीबियों के घरों पर दबिश लगातार दे रही है। सभी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अशोक राय, एसपी यमुनापार

Posted By: Inextlive